main page

मां का दर्द: बेटे एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर बेसुध हुईं मां, रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दिल तोड़ देगा वीडियो

Updated 19 March, 2024 12:02:13 PM

यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के सितारे इस समय गर्दिश में हैं। एल्विश को नोएडा में हुई रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया।

मुंबई:  यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर एल्विश यादव के सितारे इस समय गर्दिश में हैं। एल्विश को नोएडा में हुई रेव पार्टी में सांपों के जहर की तस्करी करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया।

Bollywood Tadka

 

कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 17 मार्च को उनकी रात जेल में बेचैनी में कटी। वहीं दूसरी तरफ उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

Bollywood Tadka

 उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने आंसुओं को बहने से नहीं रोक पा रही हैं।

 

उनका ये हाल देख एल्विश के फैंस का भी दिल पसीज गया। 

Bollywood Tadka

 

अली गोनी की आंखें हुईं नम 

एल्विश का मां का ये हाल देख टीवी एक्टर अली गोनी की आंखें भी नम हो गईं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल टूट गया... मुझे उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द अपने बेटे से मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वो भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा।'

Bollywood Tadka

 

अली गोनी के अलावा एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड और यूट्यूबर कीर्ति  मेहरा ने भी एल्विश का सपोर्ट किया है। कीर्ति ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- कमजोर तेरा वक्त है  तू नहीं। इसके साथ उन्होंनें JusticeForElvish का हैशटैग भी दिया है।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Elvish YadavMotherBreaks DownArrestedSnake Venom CaseAly Gonikirti MehraBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...