main page

ग‍िरफ्तारी की मांग करने वाली मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी केस करने की धमकी, कहा-इतने हल्के में तो मैं भी नहीं छोड़ता

Updated 05 November, 2023 11:46:32 AM

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर यूट्यूबर पर सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगा है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में उनके खिलाफ नोएडा पुलिस द्वारा एफआईआर भी दर्ज की गई है। वहीं, भाजपा सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की संस्थापक मेनका गांधी ने इस मामले में एल्‍व‍िश की ग‍िरफ्तारी की मांग की थी। इसी बीच अब यूट्यूबर ने एक नया वीडियो शेयर कर मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर यूट्यूबर पर सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगा है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में उनके खिलाफ नोएडा पुलिस द्वारा एफआईआर भी दर्ज की गई है। वहीं, भाजपा सांसद और पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की संस्थापक मेनका गांधी ने इस मामले में एल्‍व‍िश की ग‍िरफ्तारी की मांग की थी। इसी बीच अब यूट्यूबर ने एक नया वीडियो शेयर कर मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है।

 

एल्विश यादव ने अपने नए व्लॉग में मेनका गांधी पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। उन्होंने कहा, "मेनका गांधी जी ने तो हमें सांपों का सरगना बता दिया है। एक मानहानि का केस आएगा, इतने हल्के में तो छोड़ता मैं भी नहीं। अब मैं इन चीजों में एक्टिव हो गया हूं। पहले सोचता था कि छोड़ो नहीं करते हैं आखिर क्यों टाइम खराब करना। बहुत कॉन्फिडेंस के साथ कुछ सोच कर ही बोल रहा हूं। पुलिस भी बोलेगी की एल्विश का इस केस में कोई हाथ नहीं है।" 

 

इतना ही नहीं अपने व्लॉग में एल्विश ने यह भी कहा कि उन्हें हिंदू धर्म का सपोर्ट करने की यह सजा मिली है। उन्होंने कहा, "बड़े- बड़े यूट्यूबर्स हिंदू धर्म का सपोर्ट नहीं करते लेकिन मैं कर रहा हूं और यह उसकी कीमत है।

वहीं मीडिया पर भड़ास निकालते हुए यूट्यूबर ने कहा, "सिर्फ टीआरपी और व्यूअरशिप का चक्कर है। मीडिया यह नहीं देखती कि इसमें सामने वाले का कितना नाम खराब हो रहा है। जो लोग मुझे नहीं जानते, वह न्यूज देखकर मेरे बारे में काफी कुछ गलत सोचेंगे। ऐसा तो नहीं है कि मुझे पूरी दुनिया ही जानती है। लेकिन जब सारे आरोप गलत जाएंगे तो कोई भी माफी मांगने नहीं आएगा।"  
 

Content Writer: suman prajapati

Elvish Yadavfiledefamation caseManeka GandhiTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...