main page

Emily Ratajkowski ने करवाया न्यू हेयरकट, स्टाइलिश लुक में एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 03 February, 2023 05:14:33 PM

Emily Ratajkowski हॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर एमिली अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बालों की कटिंग करवाई है। न्यू हेयर कट में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल हो रहा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Emily Ratajkowski हॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर एमिली अपने न्यू लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बालों की कटिंग करवाई है। न्यू हेयर कट में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल हो रहा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अपने लंबे बालों को शॉर्ट करवा लिया है।

Bollywood Tadka

 

आगे से बेबी कटिंग में एक्ट्रेस शानदार लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

डीप नेक टॉप के साथ ब्राउन पैंट और ओपन जैकेट में एमिली काफी स्टाइलिश लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, 31 साल की Emily Ratajkowski सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Emily Ratajkowskifanssurprisehair changeHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...