main page

न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्पॉट हुईं Emily Ratajkowski, विंटर लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 01 April, 2023 04:58:08 PM

Emily Ratajkowski हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एमिली को हैरी स्टाइल्स के साथ एक किसिंग के बाद पहली बार न्यूयॉर्क में आउटिंग का आनंद लेते देखा गया, जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Emily Ratajkowski हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एमिली को हैरी स्टाइल्स के साथ एक किसिंग के बाद पहली बार न्यूयॉर्क में आउटिंग का आनंद लेते देखा गया, जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 31 वर्षीय सुपरमॉडल का विंटर लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

मैरून कलर के लॉन्ग कोट और ग्रीन पैंट के साथ एमिली ब्राउन शूज पेयर किए नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है। हाथ में मोबाइल फोन लिए एमिली कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं।

 Bollywood Tadka


बता दें, कुछ दिनों पहले एमिली को जापान की सड़कों पर वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य के साथ लिप लॉक करते देखा गया था, जिसको लेकर वह खूब चर्चा में आई थीं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Emily RatajkowskispottedNew YorkHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...