main page

आई लव यू....आतिफ की बाहों में फूट-फूट कर रोई फैन, हाथ लगी चूमने,सिंगर भी गले लगाकर बोले- आई लव यू टू

Updated 22 April, 2024 11:40:02 AM

म्यूजिक की दुनिया में आतिफ असलम बड़े नामों से एक हैं। चाहे रोमांटिक, सूफी या कव्वाली गाने गाएं, पाकिस्तानी सिंगर ने हर शैली में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया। सिंगर दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने 'दिल दियां गल्लां', 'तेरे संग यारा' और 'तू जाने ना' जैसे बॉलीवुड गाने गाए हैं। इसके अलावा वह लाइव काॅन्सर्ट भी करते हैं। आतिफ असलम की फीमेल फैन फाॅलोइंग के बारे में तो सब जानते हैं। हाल ही में इसका एक नजारा देखने को मिला, जब फैन स्टेज पर चढ़कर उन्हें चूमने लगी।


 मुंबई: म्यूजिक की दुनिया में आतिफ असलम बड़े नामों से एक हैं।  चाहे रोमांटिक, सूफी या कव्वाली गाने गाएं, पाकिस्तानी सिंगर ने हर शैली में अपनी आवाज से लोगों का दिल जीत लिया। सिंगर दो दशकों से इंडस्ट्री में हैं और उन्होंने 'दिल दियां गल्लां', 'तेरे संग यारा' और 'तू जाने ना' जैसे बॉलीवुड गाने गाए हैं। इसके अलावा वह लाइव काॅन्सर्ट भी करते हैं। आतिफ असलम की फीमेल फैन फाॅलोइंग के बारे में तो सब जानते हैं। हाल ही में इसका एक नजारा देखने को मिला, जब फैन स्टेज पर चढ़कर उन्हें चूमने लगी।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में बांग्लादेश में एक कॉन्सर्ट में उन्हें देखा गया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें आतिफ की एक फीमेल फैन उन्हें गले लगाती दिख रही है। वह मंच पर 'मस्त कलंदर' गाना गा रहे थे, तभी एक फैन उनके पास आई और उनसे मिलते ही रोने लगी।

 

महिला ने सिंगर को गले लगाते हुए कहा, 'आई लव यू।' वहीं आतिफ ने उसे तुरंत गले लगाया और जवाब दिया, 'आई लव यू टू।' इसके अलावा आतिफ ने फैन के साथ बातचीत भी की उससे हाथ मिलाया और बदले में फीमेल फैन ने उनका हाथ चूमा। उसने आतिफ को तब भी छोड़ने से इंकार कर दिया जब मंच पर मौजूद बाकी लोग उसे दूर ले जाने की कोशिश कर रहे थे हालांकि, कॉन्सर्ट मैनेजमेंट की टीम ने उसे बाद में हटा दिया। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

EmotionalfanhugsAtif Aslamlive concertBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...