main page

'टाइगर 3' में सलमान खान को टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी ने शुरू की तैयारी, शेयर की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर

Updated 11 July, 2021 11:14:39 AM

एक्टर इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इमरान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसने धमाल मचा दिया है।

मुंबई. एक्टर इमरान हाशमी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इमरान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसने धमाल मचा दिया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में इमरान शर्टलेस नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक्टर एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इमरान में खड़े दिखाई दे रहे हैं। इमरान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए हैं। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा हैं और एक्टर की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें फैंस इस तस्वीर को देख कर कायस लगा रहे हैं कि इमरान फिल्म 'टाइगर 3' की तैयारी कर रहें हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3' में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान और कैटरीना के साथ इमरान 23 जुलाई से मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। इमरान ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह सलमान के साथ काम करना चाहेंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

emraan hashmisharesbody transformation looksalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...