main page

आसान नहीं थी प्रेग्नेंसी, 21 घंटे सहन किया लेबर पेन.. 'भाबीजी घर पर हैं' की 'गोरी मेम' विदिशा ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Updated 13 May, 2024 02:33:19 PM

टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने कुछ महीनों पहले ही बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने आदत्या रखा है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बेटी परवरिश और अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ श

 बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने कुछ महीनों पहले ही बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने आदत्या रखा है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बेटी परवरिश और अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर किया।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विदिशा ने बताया कि उनके लिए प्रेग्नेंसी आसान नहीं थी। एक्ट्रेस ने कहा- मैं नॉर्मल डिलीवरी चाहती थी, इसलिए मैंने 21 घंटे लेबर पेन सहन किया। जब बेटी को पहली बार मेरी गोद में दिया तो मुझे कुछ महसूस नहीं हो रहा था। मुझे वो मोमेंट याद है, लेकिन लेबर पेन में इतने घंटे रहने की वजह से मैं उस पल को कुछ खास एन्जॉय नहीं कर पाई। मां बनना हर औरत के लिए खास होता है।" 


एक्ट्रेस ने कहा, बेटी के होने के बाद मैं 2 महीने के अंदर ही सेट पर वापस लौट गई थी। जब मेकर्स ने मेरे से साइन कराया था तो मुझे प्रेग्नेंट होना उसमें मना लिखा था, लेकिन जब हुई तो सभी ने सपोर्ट किया।"

विदिशा ने कहा "शो को ज्वॉइन किए मुझे कुछ महीने ही हुए थे कि मैं प्रेग्नेंट हो गई थी। लोगों ने मेरा मजाक भी उड़ाया लेकिन मैंने उनपर कभी ध्यान नहीं दिया।  

Content Writer: suman prajapati

labor painVidisha SrivastavaexperienceTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...