main page

'अब तक मेरे 3 बच्चे होते..शादी और मां बनने पर ईशा गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बताया 7 साल पहले फ्रीज करवा दिए थे एग्स

Updated 13 May, 2024 04:59:30 PM

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुएलर संग शादी करने जा रही है। इसी बीच ईशा अपने मां बनने को लेकर खुलासा किया और बताया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग्स फ्रीज करवा दिए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह जल्द ही बॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुएलर संग शादी करने जा रही है। इसी बीच ईशा अपने मां बनने को लेकर खुलासा किया और बताया कि उन्होंने 2017 में ही अपने एग्स फ्रीज करवा दिए थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कहा, “मेरी और मैनुएल की शादी जल्द ही होगी और यह कभी भी हो सकती है। इसके बाद फ्यूचर में हमारे बच्चे होंगे। मैंने हमेशा मां बनने का सपना देखा है। मुझे अपनी लाइफ में बच्चे और कुत्ते बहुत पसंद है। मैनुएल और मैं 2019 में मिले थे। उससे पहले मैं साढ़े तीन साल तक सिंगल थीं। मैं मैनुएल शुरू से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस थे। हम दोनों जल्द ही शादी करेंगे और बच्चे भी। मैनुएल को पता है कि मुझे बच्चे कितने पसंद हैं और वह पापा बनने के लिए तैयार है।”

Bollywood Tadka


आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने मैनुएल से मिलने से पहले ही मैंने 2017 में एग्स फ्रीज करवा लिए थे। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक मेरे 3 बच्चे होते।”
वहीं, एक्ट्रेस के होने वाले दूल्हे की बात करें तो वह स्पेन के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। वह माबेल केपिटल के CEO हैं। मैनुएल और ईशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Esha Guptabroke silencemarriagemotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...