main page

What a Hottie Hottie!!! कड़कड़ाती ठंड में टाॅपलेस हुईं ईशा गुप्ता,बेड पर लेट दिखाया कातिलाना अंदाज

Updated 16 January, 2022 01:06:07 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बी-टाउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। ईशा गुप्ता की तस्वीरें सामने आथे ही तेजी से वायरल होती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस अपने तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहीं। इस के चलते वह होम क्वारंटीन कर रखा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बी-टाउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं। ईशा गुप्ता की तस्वीरें सामने आथे ही तेजी से वायरल होती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस अपने तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। ईशा इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहीं। इस के चलते वह होम क्वारंटीन कर रखा है।

Bollywood Tadka

होम क्वारंटीन के दौरान भी ईशा फैंस के साथ अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों ही अपनी ब्रालेस फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिर्फ एक व्हाइट कलर शर्ट पहनी नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

व्हाइट कलर की शर्ट में ईशा का यह बोल्ड लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आया था। वहीं हाल ही में ईशा ने एक तस्वीर शेयर की जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। शेयर की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर आराम करती नजर आ रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

ईशा कड़ककती ठंड में टाॅपलेस दिख रही हैं। तस्वीर में वह मुंह के बल लेटी हुई हैं। अपनी बॉडी को कवर किए बिना एक्ट्रेस बिना कपड़ों के रिलैक्स मूड में दिखाई दीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, द फोटोग्राफ। सोशल मीडिया पर फोटोग्राफ के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रही है। काम की बात करें तो ईशा हाल ही में टीवी सीरीज 'नकाब' में नजर आईं थीं। ईशा ने जन्नत 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई।


 

Content Writer: Smita Sharma

Esha Guptatopless photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...