main page

अक्षय कुमार के नाम पर ठगी:फेक कास्टिंग एजेंट बता की इन्फ्लुएंसर को फंसाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Updated 12 April, 2024 09:32:14 AM

फिल्मों के नाम पर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ धोखाधड़ी होना आम बात हो गई है।  बड़े- बड़े स्टार्स और उनकी प्रोडक्शन का नाम लेकर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को फंसाया जाता बै। अब ऐसा ही एक मामला अक्षय कुमार को लेकर आया। उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक इंफ्लुएंसर को ठगने की कोशिश की गई हालांकि,  इन्फुएंसर की अक्लमंदी ने उन्हें बचा लिया।


मुंबई: फिल्मों के नाम पर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के साथ धोखाधड़ी होना आम बात हो गई है।  बड़े- बड़े स्टार्स और उनकी प्रोडक्शन का नाम लेकर स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को फंसाया जाता बै। अब ऐसा ही एक मामला अक्षय कुमार को लेकर आया। उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम पर एक इंफ्लुएंसर को ठगने की कोशिश की गई हालांकि,  इन्फुएंसर की अक्लमंदी ने उन्हें बचा लिया। 

 

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप ऑफ गुड फिल्म्स का कर्मचारी बताते हुए रोहन मेहरा नाम के एक शख्स ने रोजगार देने के नाम पर फ्रॉड करने के लिए जाल बिछाया। अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bollywood Tadka

 

एक वेब पोर्टल की खबर के अनुसार गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम प्रिंस कुमार है और उनकी उम्र 29 साल है। खुद को रोहन मेहरा बताते हुए उसने धोखाधड़ी करने के इरादे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पूजा आनंदानी से संपर्क किया। अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में कास्टिंग डायरेक्टर का काम करने वाला बताते हुए उनसे इन्फ्लुएंसर से कहा कि निर्भया केस पर आधारित एक फिल्म बन रही है और इस सिलसिले में उसे जुहू में मिलने के लिए बुलाया। लेकिन एक्ट्रेस ने अपना दिमाग लगाया और सही वक्त पर पुलिस को इत्तला कर दिया जिससे उसे पकड़ा जा सका।

 

 

पूजा आनंदानी और प्रिंस कुमार की पहली मुलाकात एक कॉफी हाउस में हुई। जहां एक फोटोग्राफर ने उनकी फोटो भी ली जिसे लेकर दावा किया गया कि वो अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने पूजा आनंदानी को दूसरी बार मिलने के लिए जेडब्ल्यू मैरियट होटल में मिलने के लिए बुलाया।

Content Writer: Smita Sharma

Fakecasting agentarrestedAkshay Kumarproduction houseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...