main page

मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन, कैंसर के इलाज के बीच तोड़ा दम

Updated 11 June, 2023 10:41:17 AM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स के जाने-माने एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन हो गया है। उनका लुधियाना के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था, जहां वह  जिंदगी की जंग हार गए। एक्टर यशपाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की पुष्टि की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स के जाने-माने एक्टर मंगल ढिल्लों का निधन हो गया है। उनका लुधियाना के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था, जहां वह  जिंदगी की जंग हार गए। एक्टर यशपाल शर्मा ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की पुष्टि की है।


बताया जा रहा है कि मंगल ढिल्लों लंबे समय से बीमार थे और एक महीने से उनका अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। लेकिन एक्टर की हालत सुधरने की बजाए बिगड़ती चली गई और 11 जून को उनका निधन हो गया।

 

मंगल ढिल्लों मशहूर एक्टर होने के साथ एक लेखक, निर्माता और निर्देशक भी थे। उनके करियर की पहली फिल्म अदालत 1988 में आई थी। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड तक ले जाने में उनका खास योगदान रहा है। छोटे गांवों के कई युवाओं को फिल्मी दुनिया तक मंगल ढिल्लों ने पहुंचाया। 

Content Writer: suman prajapati

film and TV actorMangal Dhillonpassed awayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...