main page

शादी के बंधन में बंधे मशहूर निर्माता प्रियदर्शन के बेटे सिद्धार्थ, भाई की मैरिज में एक्ट्रेस कल्याणी ने जमाया रंग

Updated 04 February, 2023 01:31:19 PM

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की धूम मची हुई है। वहीं मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन के बेटे सिद्धार्थ प्रियदर्शन मर्लिन संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 3 फरवरी को चेन्नई में एक निजी समारोह में शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की धूम मची हुई है। वहीं मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन के बेटे सिद्धार्थ प्रियदर्शन मर्लिन संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 3 फरवरी को चेन्नई में एक निजी समारोह में शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

सामने आई वेडिंग फोटोज में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और मर्लिन व्हाइट जोड़े में दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में बेहद प्यारे लग रहे हैं। शादी में सिद्धार्थ की बहन और एक्ट्रेस कल्याणी प्रियदर्शन भी बेहद खूसबूरत नजर आ रही हैं। प्रियदर्शन, लिसी और कल्याणी न्यूलीवेड सिद्धार्थ और मर्लिन के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।
बता दें, सिद्धार्थ प्रियदर्शन की पत्नी मर्लिन एक अमेरिकी नागरिक हैं। पेशे से वह विजुअल इफेक्ट्स प्रोड्यूसर हैं। 


बता दें, प्रियदर्शन और लिसी का तलाक हो चुका है। शादी के 26 साल बाद 1 सितंबर 2016 को दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था।

बात करें प्रियदर्शन की तो वह साउथ के साथ बॉलीवुड के भी जाने माने निर्देशक और स्क्रिप्टोराइटर भी हैं। वह मलयालम के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

FamousproducerPriyadarshansonSiddharth Priyadarshantied the knotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...