main page

दीवानापनः जलसा के बाहर अमिताभ बच्चन को देख बेकाबू हुआ फैन, बैरिकेड तोड़ बिग बी के पैरों में गिर पड़ा बच्चा

Updated 21 November, 2022 02:16:15 PM

महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ देश बल्कि दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस के बीच बिग बी से मिलने के इतना क्रेज रहता है कि वह हर हफ्ते उनकी झलक पाने के लिए उनके जलसा के बाहर इक्टठे होते हैं। अब हाल ही में उनका एक जबरा फैन उस समय जोश से बाहर हो गया, जब उन्होंने बिग बी को घर के बाहर देखा और उनके पैर छुने के लिए बैरिकेड तोड़ उनके पास पहुंच गया। फैंस की अमिताभ से मुलाकात की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ देश बल्कि दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस के बीच बिग बी से मिलने के इतना क्रेज रहता है कि वह हर हफ्ते उनकी झलक पाने के लिए उनके जलसा के बाहर इक्टठे होते हैं। अब हाल ही में उनका एक जबरा फैन उस समय जोश से बाहर हो गया, जब उन्होंने बिग बी को घर के बाहर देखा और उनके पैर छुने के लिए बैरिकेड तोड़ उनके पास पहुंच गया। फैंस की अमिताभ से मुलाकात की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फैन कैसे बैरिकेड तोडकर अमिताभ को अभिवादन करने के लिए दौड़ पड़ा और उनके पैरों में गिर गया। ऐसे में एक्टर ने भी उसे प्यार से ट्रीट किया और उसे अपने पैरों से उठा लिया।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये फैन एक्टर के लिए उनका बनाया हुआ स्कैच भी लेकर पहुंचा। एक्टर के लिए फैंस का इस तरह दीवानापन लोगों का भी दिल जीत रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में सूरज बड़जात्या की निर्देशित फिल्म उंचाई में नजर आए हैं। इसके बाद अब उनके पास झुंड, रनवे 34 और गुडबाय जैसी फिल्म हैं।

Content Writer: suman prajapati

fanbreaksbarricademeetAmitabh BachchanhomeJalsaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...