main page

BB 14 Promo: एजाज खान ने टॉयलेट में डलवाए जान कुमार सानू के हाथ तो भड़के फैंस, बोले 'छी..कितना जलेगा'

Updated 06 November, 2020 03:34:33 PM

''बिग बॉस 14'' में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। शो डेयली नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। अब हाल ही में शो का प्रोमो सामने चुका है।''बिग बॉस'' के अपकमिंग एपिसोड में घरवालों को एक नया लग्जरी बजट टास्क मिलने वाला है। इस टास्क को जीतने के लिए एजाज सारी हदें पार करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 14' में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं। शो डेयली नए-नए ट्विस्ट के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। अब हाल ही में शो का प्रोमो सामने चुका है।'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड में घरवालों को एक नया लग्जरी बजट टास्क मिलने वाला है। इस टास्क को जीतने के लिए एजाज सारी हदें पार करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


दरअसल, टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा जाएगा। एक टीम फरिश्तों की भूमिका निभाएगी तो वहीं दूसरी टीम शैतानों का रोल प्ले करेगी। शैतानों की टीम समय-समय पर कार्य देगी। अगर फरिश्ते इस काम को करने से मना कर देंगे तो वो टास्क से बाहर हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka


प्रोमों में देखा जा सकता है कि एजाज खान शैतानों की टीम में आगे-आगे होकर काम देते हैं और और फरिश्ते टीम के जान कुमार सानू को टॉयलेट में हाथ डालने के लिए कहते हैं। एजाज न सिर्फ जान कुमार को टॉयलट में हाथ डालने के लिए ही कहते हैं बल्कि उन्हें चालाक उनका हाथ चाटने को लिए भी कहते हैं। एजाज खान की इस हरकत पर फैंस भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें खरी-खोटी सुनाने लग गए। 

 

एक यूजर ने अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, एजाज खान पागल हो गए है क्या, मतलब जान कुमार को टॉयलट के अंदर हाथ डालने के लिए बोला। छी. कितना जलेगा..रुबीना दिलायक को सोस डालने को बोल रहे। निक्की तंबोली की आंख में लगेगा कुछ तो सोचो। 

Bollywood Tadka

 

दूसरे ने लिखा, ये देखने में बहुत गंदा है, एजाज ने जान कुमार सानू को टॉयलट में हाथ डालने को कहा। किसी अनअफेयर तरीके से बिग बॉस उन्हें बचाने में लगे हुए है, वो इस करतूत को डिसर्व करता है। 

Bollywood Tadka


ऐसे ही कई और यूजर्स ने एजाज की इस हरकत पर अपनी भड़ास निकाली और उन्हें खरी-खरी सुनाई।

: suman prajapati

fansEijaz Khanjaan Kumar sanuBigg boss 14Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...