main page

'आपकी कॉमेडी से हंसते हुए हमारे आंसू आ जाते थे..अब फिर हमारे पास शोक के आंसू..राजू श्रीवास्तव के निधन से नम फैंस की आंखें

Updated 21 September, 2022 12:21:25 PM

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज सबको रुला गए। कॉमेडी किंग 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में सबको अलविदा कह गए। राजू के निधन से न सिर्फ उनके परिवार और दोस्तों बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के फैंस नम आंखों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज सबको रुला गए। कॉमेडी किंग 21 सितंबर को 58 साल की उम्र में सबको अलविदा कह गए। राजू के निधन से न सिर्फ उनके परिवार और दोस्तों बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के फैंस नम आंखों के साथ उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


ट्विटर पर राजू का एक पुराना वीडियो शेयर कर फैन ने लिखा- आपकी कॉमेडी से हंसते हुए हमारे आंसू आ जाते थे... अब हमारे पास फिर से शोक के आंसू हैं... आपको याद करेंगे लीजेंड !!

 

एक ने लिखा-आज के स्टैंड अप में एकमात्र कॉमिक जो मुझे हँसाती है जैसे #rajusrivastava जब मैं बच्चा था तो विपुल गोयल ….एंड ऑफ लिस्ट.

दूसरे ने लिखा-हमें हंसाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका जैक और जिल एक एपिक था Om शांति #rajusrivastava

 

 

अन्य एक ने लिखा- क्लीन और हेल्थी कॉमेडी के लिए प्रसिद्ध
राजू श्रीवास्तव RIP 

 

 

ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने भी ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया।

 

Content Writer: suman prajapati

fanstributeRaju Srivastavateary eyesBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...