main page

Bigg Boss 17: फैंस ने की करण जौहर की तारीफ, कहा,' सलमान खान से अच्छा शो हॉस्ट करते हैं करण

Updated 03 December, 2023 01:35:23 PM

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। कंटेस्टेंट के बीच लगाताक लड़ाईयां झगड़े बने हुए हैं। और बीते दिनों तक घरवालों के बीच हाथापाई तक हो गई थी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। कंटेस्टेंट के बीच लगाताक लड़ाईयां झगड़े बने हुए हैं। और बीते दिनों तक घरवालों के बीच हाथापाई तक हो गई थी। इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान की जगह बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर इस शो को होस्ट करते नजर आए। बीते एपिसोड में तहलका का एलिमिनेशन हुआ। साथ ही मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और अभिषेक कुमार की जमकर क्लास लगाई गई। सभी घरवाले वीकेंड का वार एपिसोड में शांत ही नजर आए।


करण जौहर ने लगाई सना रईस खान की क्लास
करण जौहर ने मुनव्वर फारूकी को आगह किया और थोड़ा एंटरटेनिंग होने के लिए कहा। फिर सना रईस खान से बात करते हुए करण जौहर कहते हैं कि तुम इतना दोगलापन क्यों दिखाती हो । दूसरी तरफ करण जौहर कंटेस्टेंट अरुण से औरतों की इज्जत करने के लिए कहते हैं। करण जौहर ने आगे कहा- विक्की वुमन कार्ड खेलने में ही बिजी रहते हैं। करण कंटेस्टेंट विक्की को अच्छे से खेलने की हिदायत देते हैं। 

 

मन्नारा चोपड़ा की भी लगाई जमकर क्लास

एपिसोड की शुरुआत में करण जौहर पहले मन्नारा की क्लास लगाते हैं। वह कहते हैं- मन्नारा अपनी दोस्तों की लेकर सब जगह वैलीडेशन मांगती हैं। मुनव्वर से वह सबकुछ एक्सपेक्ट करती हैं। लेकिन उनके लिए कुछ करती नहीं हैं। वह इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड होने वाले थे, वो भी अनुराग की वजह से। जो कि उनके अच्छे दोस्त हैं। क्या उन्होंने उनसे जाकर पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अंकिता लोखंडे की भी लगाई क्लास
इसके बाद करण जौहर कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी से पूछते हैं कि क्या वह अंकिता के अच्छे दोस्त हैं? तो मुनव्वर बताते हैं कि उनकी तरफ से 100 पर्सेंट है लेकिन सामने से पता नहीं। अंकिता लोखंडे से करण जौहर कहते हैं- वह कुछ भी स्थिति में एक माहौल क्यों सेट करती हैं कि मैं ऐसी हूं, मैं वैसी हूं। ये पहले पांच लाइन क्यों कहती हैं। अब तो ये सब जानते हैं। कुछ नया बताएं और ये एक्शन में आज तक दिखाई नहीं दी हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बिग बॉस के घर से तहलका हुए एलिमिनेट
इस बार वीकेंड के वार एपिसडोमें शो के कंटेस्टेंट तहलका एलिमिनेट हो जाते हैं। लेकिन ये सुनकर अरुण फूट-फूटकर रोने लगते हैं। ये देख हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं। इसके बाद अभिषेक कैमरे पर जाकर बोलते हैं कि बिग बॉस अगर ये फैसला वापस लिया जा सकता है तो ले लें। वह उन्हें जाने न दें। फिर मन्नारा भी कैमरे पर यही बोलती हैं कि वह समझा लेंगी। प्लीज उन्हें जाने न दें। अरुण और तहलका को रोता देख हर कोई रोने लगता है।

Content Editor: Varsha Yadav

Salman KhanBigg BossBigg Boss 17सलमान खानकरण जौहरमन्नारा चोपड़ाअंकिता लोखंडे

loading...