main page

फरहान अख्तर ने खूबसूरत नोट के साथ किया पिता जावेद अख्तर को बर्थडे विश, बेटी जोया ने भी शेयर की थ्रोबैक फोटो

Updated 17 January, 2023 02:01:39 PM

फरहान अख्तर ने अपने पिता जावेद अख्तर के जन्मदिन पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया और एक स्वीट विश लिखा। जावेद मंगलवार को 78 साल के हो गए। जावेद की बेटी जोया अख्तर ने भी उन्हें एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ विश किया।

मुंबई। एक्ट्रेस-सिंगर फरहान अख्तर ने अपने पिता और लेखक जावेद अख्तर को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बर्थडे पर विश किया। जावेद मंगलवार को 78 साल के हो गए। फरहान ने पिता की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, उन्होंने इस अवसर पर पिता के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा। जावेद की निर्देशक-बेटी जोया अख्तर ने भी अपने पिता की थ्रोबैक फोटो शेयर की और उन्हें बर्थडे विश किया। फैंस के साथ, ऋतिक रोशन, शिबानी दांडेकर, चंकी पांडे ने जावेद के लिए फरहान के बर्थडे पोस्ट पर कमेंट किए।

फरहान ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “Happy birthday pa. You know what you mean to me and to every person who’s life, thinking and work you have influenced for the better. Love you. ♥️♥️ @jaduakhtar ।” उनकी बहन ज़ोया और पत्नी शिबानी ने भी कमेंट किया।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

जोया ने इंस्टाग्राम पर 1964 से अपने पिता की एक पुरानी मोनोक्रोम फोटो शेयर की और लिखा, “Happy Birthday Pa ♥️ #javedakhtar #bombay #1964”  जावेद फरहान अख्तर और जोया अख्तर के पिता हैं। उन्होंने लेखक हनी ईरानी से शादी की थी, और 1984 में शबाना आज़मी से शादी की थी। उनके बेटे, फरहान की शादी पहले अधुना भबानी से हुई थी, जिसके साथ उनकी दो बेटियाँ हैं- शाख्या और अकीरा। फरहान अपनी शादी के 16 साल बाद 2016 में अधुना से अलग हो गए। फरहान ने करीब चार साल डेट करने के बाद 19 फरवरी 2022 को शिबानी दांडेकर से शादी की।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Farhan AkhtarfatherJaved Akhtarbirthdaybeautiful noteZoyathrowback photo

loading...