main page

गाजा हादसे में ‘फौदा’ फेम इदान अमेदी गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में हुए भर्ती

Updated 09 January, 2024 10:47:31 AM

गाजा में इस्राइली सेना और हमास के बीच पिछले कई दिनों से लगातार युद्ध चल रहा है और इसमें कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, अब हाल ही में इस वॉर में एक मशहूर एक्टर के साथ बड़ा हादसा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘फौदा’ के एक्टर और सिंगर इदान अमेदी लड़ाई के दौरान गंभीर रूप

बॉलीवुड तड़का टीम. गाजा में इस्राइली सेना और हमास के बीच पिछले कई दिनों से लगातार युद्ध चल रहा है और इसमें कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, अब हाल ही में इस वॉर में एक मशहूर एक्टर के साथ बड़ा हादसा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘फौदा’ के एक्टर और सिंगर इदान अमेदी लड़ाई के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस खबर ने इदान के फैंस को चिंता में डाल दिया है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इदान अमेदी गाजा पट्टी के खान यूनिस में हमास आतंकवादियों के खिलाफ इस्राइली सेना के सैनिक के रूप में लड़ाई लड़ रहे थे। इस बीच सोमवार को वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें अफरा-तफरी में अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, अस्पताल में एक्टर का इलाज चल रहा है।

 

वॉर में एक्टर इदान अमेदी के घायल होने की पुष्टि उनके पिता ने की है। इदान के पिता के अलावा उनके चचेरे भाई ने भी एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी और लोगों से एक्टर के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

 

बता दें, इदान अमेदी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 271 हजार लोग फॉलो करते है।


 

Content Writer: suman prajapati

FaudaIdan AmediinjuredGaza accidentHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...