main page

Gaalib Film: अफजल गुरु पर बनी फ‍ि‍ल्म 'गालिब' का प्रोमो आउट, लीड रोल में 'टीवी की सीता'

29 October, 2020 09:14:33 AM

अफजल गुरु पर आधारित फ‍िल्‍म गालिब का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म कश्मीर के आतंकवाद पर और प्रयागराज के हाई एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है। इस फिल्म में टीवी की सीता यानि दीपिका च‍िखल‍िया लीड रोल निभा रही हैं।

मुंबई: अफजल गुरु पर आधारित फ‍िल्‍म गालिब का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म कश्मीर के आतंकवाद पर और प्रयागराज के हाई एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है। इस फिल्म में टीवी की सीता यानि दीपिका च‍िखल‍िया लीड रोल निभा रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में टीवी की 'सीता' बेहद अलग और सकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी।  यह फ‍िल्‍म आतंकवाद की राह पर चलकर बंदूक थाम लेने वाले युवाओं को राह दिखाती है।

Bollywood Tadka

फ‍िल्‍म में आतंकवाद की राह त्‍यागकर कलम थामने का संदेश दिया जा रहा है। अफजल गुरू अपने बेटे को शिक्षा की राह पर चलने की सीख देता है और उसकी मां दीपिका उसे शिक्षा लेने प्रयागराज भेज देती हैं।

Bollywood Tadka

 प्रोमो में दीपिका कहती हैं- 'हम अपने बच्‍चों को इन दहशतगर्दों के हाथों में क्‍यों भेज देते हैं? क्‍यों हम इनके खतरनाक मंसूबों को पूरा होने देते हैं? यह फ‍िल्‍म संदेश देती है कि अमन की शुरुआत मुस्‍कुराहट से होती है।'

Bollywood Tadka

फिल्म काफी समय पहले बनकर तैयार थी लेक‍िन कोरोना की वजह से इसे रिलीज करने में देरी हुई। अब जब माहौल सामान्य होने लगा है तो फिल्म को रिलीज करने का भी ऐलान कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

'गाल‍िब' 11 दिसंबर को पूरे भारत मे रिलीज होगी।गाल‍िब में दीप‍िका च‍िखल‍िया के अलावा अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय ,आरती त्यागी और मेघा जोशी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।



deepika chikhaliasitafilmgaalibpromo releaseafzal guruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...