main page

बॉलीवुड को एक और झटका: कोविड-19 ने ली फिल्म डायरेक्टर सुदर्शन रतन की जान, शेखर सुमन बोले-वे बुरे दिनों से हार गए

07 November, 2020 11:32:07 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर शेखर सुमन स्टारर ''मानव हत्या''  के निर्माता और निर्देशक सुदर्शन रतन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और एक्टर शेखर सुमन स्टारर 'मानव हत्या' के निर्माता और निर्देशक सुदर्शन रतन ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे कोविड-19 से जूझ रहे थे और गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर शेखर कपूर ने शुक्रवार रात  ट्वीट कर रतन के निधन की जानकारी दी।

Bollywood Tadka

शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'कोरोना के कारण मैंने अपने दोस्तों में से एक सुदर्शन रतन को खो दिया। उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ मेरी दूसरी फिल्म डायरेक्ट की थी। वे बुरे दिनों से हार गए। गरीब थे, लेकिन ईमानदार थे। हम संपर्क में थे। हम-एक दूसरे को कॉल करते थे और अक्सर घर पर मिला करते थे। तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त। भगवान आत्मा को शांति दे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि माधुरी दीक्षित और शेखर सुमन की फिल्म मानव हत्या में गुलशन ग्रोवर की भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'हाहाकार' की कहानी लिखी थी। रतन इस फिल्म के निर्देशक और निर्माता भी थे। इस फिल्म में  सुधीर पांडे, शफी ईमानदार, नीलिमा अजीम और जॉनी लीवर मुख्य भूमिका में थे। 


filmmakersudarshan rattanpasses awaycovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...