main page

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज 'तनाव' की खूब तारीफ हो रही है।

Updated 17 November, 2022 12:23:20 AM

शो रनर और निर्देशक सुधीर मिश्रा के पास कहानी कहने का हमेशा एक तरीका रहा है, इसमें कोई अन्य निर्देशक  चैंपियन नहीं हो सकता था। सिनेमैटिक पॉवरहाउस स्मार्ट और सुंदर कहानी कहने में पैकेज की गई लीक से हटकर असली फिल्में बनाते है, और ऐसा ही उनके नवीनतम वेब शो तनाव के साथ हुआ है। ओटीटी मूल शो प्रसिद्ध इज़रा

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज 'तनाव' की खूब तारीफ हो रही है।


शो रनर और निर्देशक सुधीर मिश्रा के पास कहानी कहने का हमेशा एक तरीका रहा है, इसमें कोई अन्य निर्देशक  चैंपियन नहीं हो सकता था। सिनेमैटिक पॉवरहाउस स्मार्ट और सुंदर कहानी कहने में पैकेज की गई लीक से हटकर असली फिल्में बनाते है, और ऐसा ही उनके नवीनतम वेब शो तनाव के साथ हुआ है। ओटीटी मूल शो प्रसिद्ध इज़राइली टीवी शो फौदा का गेम-चेंजिंग निर्देशक का रूपांतरण है। कहानी कश्मीर में स्थापित है और राज्य द्वारा संचालित स्पेशल टास्क ग्रुप (STG) और घाटी में विद्रोहियों के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द केंद्रित है।


दर्शकों ने मुख्य रूप से मानवीय पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहानी को चतुराई से और शानदार ढंग से समझाने के लिए सुधीर मिश्रा की उच्च प्रशंसा की है। यह वास्तविकता के अपेक्षाकृत निष्पक्ष और संतुलित दृष्टिकोण का प्रतिनिधित्व करता है। दर्शकों ने निर्देशक और शो दोनों की प्रतिभा की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। निर्देशक सुधीर मिश्रा ने साझा किया, "मैं शो को मिल रहे प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हूं। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम स्थिति की मानवीयता को व्यक्त करें। उस वास्तविकता का हर दिन क्या है। हम यह देखकर खुश हैं कि लोग खुश हैं। 

Bollywood Tadka
यह सुधीर मिश्रा का पहला प्रसिद्ध निर्देशन नहीं है। उन्होंने हमें हजारों ख्वाहिशें ऐसी, धारावी, होस्टेज, सीरियस मैन आदि जैसे कई बढ़िया प्रोजेक्ट्स दिए हैं, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में प्रतिष्ठित हैं। तनाव भारतीय सिनेमा के पथप्रदर्शक की उनकी लंबी और सजी-धजी फिल्मोग्राफी का नवीनतम जोड़ है।

News Editor: Dishant Kumar

BollywoodMovieweb seriesTanavmumbai

loading...