main page

'शोस्टॉपर' के निर्माताओं ने दिगांगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, अक्षय कुमार के नाम पर पैसे ऐंठने का लगा आरोप

Updated 10 June, 2024 05:25:48 PM

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। सीरीज 'शो स्टॉपर' के निर्माताओं ने एक्ट्रेस पर टीम को धोखा देने का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज करवाई है। खबर है कि 'शो स्टॉपर' में काम कर रही मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर वेब सीरीज के निर्देशक मनीष

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। सीरीज 'शो स्टॉपर' के निर्माताओं ने एक्ट्रेस पर टीम को धोखा देने का आरोप लगाया है और शिकायत दर्ज करवाई है। खबर है कि 'शो स्टॉपर' में काम कर रही मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी पर वेब सीरीज के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने केस किया है और उन पर धोखा देने आरोप भी लगाया है। 


जीनत अमान की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'शोस्टॉपर' के निर्माताओं ने दिगांगना के खिलाफ IPC की धारा 420 और धारा 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस दिगांगना ने अक्षय कुमार के नाम पर धोखाधड़ी की है।

Bollywood Tadka


पुलिस शिकायत में मनीष हरिशंकर ने बताया कि दिगांगना ने पहले एक MOU करने के लिए कहा, जो अक्षय कुमार के साथ बातचीत करने और उन्हें शो के प्रेजेंटर के रूप में शामिल करने की परमिशन देगा। इस डील के दौरान एक्ट्रेस ने खुद के लिए 75 लाख और अक्षय कुमार के नाम पर 6 करोड़ रुपये मांगे थे।

डायरेक्टर मनीष की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने बताया है कि एक्ट्रेस ने कथित तौर पर नकद में बड़ी रकम वसूलने का प्रयास किया और धमकी दी कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं की गईं तो हरिशंकर को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस धमकी की सूचना पुलिस को दी गई है, जिनसे शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है।
वहीं 'शोस्टॉपर' के निर्माताओं ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अक्षय से मिलने और फोन पर बात करने के लिए कहा गया तो दिगांगना ने बहाने बनाने शुरू कर दिए, जिसके बाद उन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया।  

Content Writer: suman prajapati

ShowstoppermakersfiledFIRDiganganaaccusingextorting moneyAkshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...