main page

‘दृश्यम’ एक्टर ने 4 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता की मां ने आरोप लगाते हुए दर्ज कराई शिकायत

Updated 11 June, 2024 12:35:25 PM

फिल्म ‘दृश्यम’ एक्टर कूटिकल जयचंद्रन को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर पर 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। इस मामले में उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। कूटिकल को लेकर ऐसी खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म ‘दृश्यम’ एक्टर कूटिकल जयचंद्रन को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक्टर पर 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। इस मामले में उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। कूटिकल को लेकर ऐसी खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलयालम एक्टर कूटिकल जयचंद्रन के खिलाफ 4 साल की मासूम बच्ची का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। इस मामले में नाबालिग की मां ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है।  एक्टर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की गई है।  


पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में कूटिकल जयचंद्रन पर आरोप लगाते हुए कहा, “एक्टर ने परिवार के बीच अंदरूनी विवाद का फायदा उठाकर मेरी बेटी का यौन शोषण किया है।”


पुलिस ने मामले में एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है, लेकिन अब तक उन्हें हिरासत में नहीं लिया गया है।

Content Writer: suman prajapati

FIRKoottickal JayachandranmolestedFour-year-old girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...