main page

ड्रग्स केस में पत्नी की गिरफ्तारी के बाद सामने आया 'फिर हेरा फेरी' के प्रोड्यूसर का रिएक्शन,कहा-'अपने भाई के लिए दुआ करें'

09 November, 2020 02:06:44 PM

ग्स मामले में हाल ही में ''फिर हेरा फेरी'' के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया। वहीं अब पत्नी की गिरफ्तारी के बाद प्रोड्यूसर का रिएक्शन सामने आया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फिरोज ने कहा-''सच्चाई सामने आ जाएगी। अपने भाई के लिए दुआ करें।'' हालांकि, इस दौरान उन्होंने ड्रग्स के आरोपों को लेकर कोई बयान दिया। लेकिन कहीं न कहीं अपने बयान में यह इशारा जरुर किया कि उनके ऊपर लगे आरोप सही नहीं हैं।

मुंबई: ड्रग्स मामले में हाल ही में 'फिर हेरा फेरी' के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया। वहीं अब पत्नी की गिरफ्तारी के बाद प्रोड्यूसर का रिएक्शन सामने आया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में फिरोज ने कहा-'सच्चाई सामने आ जाएगी। अपने भाई के लिए दुआ करें।' हालांकि, इस दौरान उन्होंने ड्रग्स के आरोपों को लेकर कोई बयान दिया। लेकिन कहीं न कहीं अपने बयान में यह इशारा जरुर किया कि उनके ऊपर लगे आरोप सही नहीं हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को फिरोज के जुहू स्थित घर पर छापा मारा। यहां से उन्होंने करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन जब्त किए। इसके बाद शबाना को हिरासत में लेकर पूछताछ की और शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एनसीबी ने फिरोज को भी समन भेजा है और सोमवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया।

Bollywood Tadka

फिरोज जाने-माने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कजिन हैं। वह 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने 'वतन के रखवाले', 'कारतूस', 'आन : मैन एट वर्क', 'फिर हेरा फेरी', 'वेलकम' और 'वेलकम बैक'जैसी फिल्में बनाई हैं।


firoz nadiadwalareactionwifeshabana saeedarrestdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...