main page

सामने आई रकुल-जैकी के शादी की पहली झलक,लावां फेरे लेकर एक-दूजे का होगा कपल

Updated 21 February, 2024 01:46:28 PM

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज (21 फरवरी) को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बन जाएंगी। कपल गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाला है। शादी शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। खबरों के मुताबिक कपल दो रीति रिवाज सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी करेगा।

मुंबई: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज (21 फरवरी) को जैकी भगनानी की दुल्हनिया बन जाएंगी। कपल गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाला है। शादी शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। खबरों के मुताबिक कपल दो रीति रिवाज सिंधी और सिख रीति रिवाज से शादी करेगा।  

Bollywood Tadka

रकुल के परिवार की परंपराओं को ध्यान में रखते हुए कपल सबसे पहले सिख रीति रिवाज से शादी रचाएगा। वहीं अब कपल की शादी से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है। सामने आई तस्वीर एक पोस्टर है। आप देख सकते हैं पोस्टर पर एक गुरूद्वारा बना है जिसके सामने लड़का लड़की दुल्हा दुल्हन के लुक में बैठे हैं। पोस्ट में लिखा-रकुल-जैकी के आनंद कारज में आपका स्वागत है। 

 

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेरे दोपहर में दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में होंगे और समारोह के तुरंत बाद जोड़े शादी की तस्वीरें पोस्ट करेंगे। 

Bollywood Tadka

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह आज गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और खबरें आ रही हैं कि शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं।  खबरों के मुताबिक रकुल के परिवार की परंपराओं को ध्यान में रखते हुए यह जोड़ा पहले सिख शैली में शादी करेगा।

Content Writer: Smita Sharma

First glimpseRakul Preet SinghJackky BhagnaniweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...