main page

फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च, धमाकेदार इवेंट में मौजूद रहे सिद्धार्थ-राशि

Updated 24 February, 2024 05:44:09 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" के पहले रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" ने अपने धमाकेदार लांच के साथ सभी को रोमांचित कर दिया है।

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" के पहले रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" ने अपने धमाकेदार लांच के साथ सभी को रोमांचित कर दिया है। शनिवार को जयपुर के आयनॉक्स, जीटी सेंट्रल मॉल में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के पहले गाने की लॉन्चिग की गई। विशाल मिश्रा की आवाज में गाने की खूबसूरत धुन और मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल, दर्शकों को एक रोमांस की दुनिया में ले जाने का काम करते हैं।

 

गाने के वीडियो में सिद्धार्थ और राशि की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों कलाकारों ने बताया कि यह गाना फिल्म के रोमांटिक पल को खास बनाता है और फिल्म की कहानी को एक नया मोड़ देता है। 

 

'ज़िंदगी तेरे नाम' को लेकर सिद्धार्ध मल्होत्रा ने कहा कि "यह गाना मेरे लिए बहुत खास है। यह प्यार और समर्पण की भावना को दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनके दिलों को छू जाएगा।" इसे लेकर राशि खन्ना ने कहा कि "'ज़िंदगी तेरे नाम' सिर्फ शब्द नहीं, एक एहसास है। प्यार में डूबे दिल की धड़कन से जुड़ा यह गाना "योद्धा" में प्यार की कहानी बयान करता है।"

 

बता दें कि 'योद्धा' एक रोमांचक कहानी है जिसमें देशभक्ति, वीरता और प्यार का एक खूबसूरत मिश्रण देखने को मिलेगा। 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। वहीं, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पाटनी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Zindagi Tere Naam songZindagi Tere NaamYodhabollywoodSiddharth MalhotraRaashi Khanna

loading...