main page

'पंचायत सीजन 3', 'पाउडर' से लेकर 'सिस्टर्स' तक - TVF ने किया इन रोमांचक लाइन-अप का ऐलान

Updated 16 May, 2024 01:22:04 PM

TVF (द वायरल फीवर) आज एक लीडिंग कंटेंट क्रिएटर है, जो आकर्षक और दिल जीतने वाले शो बनाने के लिए जाना जाता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  TVF (द वायरल फीवर) आज एक लीडिंग कंटेंट क्रिएटर है, जो आकर्षक और दिल जीतने वाले शो बनाने के लिए जाना जाता है। वह कई घरों में एक जाना-माना नाम बन गया है। लगातार क्वालिटी कंटेंट देकर, उन्होंने गलोबली भारतीय कंटेंट की दुनिया में एक मजबूत और स्थायी जगह हासिल कर ली है।

उनका हाल ही में रिलीज हुआ पहला वीकली शो 'वेरी पारिवारिक' दर्शकों को काफी पसंद आया है। यह शो एक मॉडर्न इंडियन फैमिली ड्रामा में इंडियन कहानी को लेकर आया है।  ऐसे में अब दर्शकों को बेसब्री से कंटेंट क्रिएटर द्वारा उनके अगले बड़े शो की घोषणा किए जाने का इंतजार है।

हाल ही में एक रोमांचक अपडेट में, TVF (द वायरल फीवर) ने तीन बड़े शो की घोषणा करके अपने फैंस और दर्शकों को सरप्राईज कर दिया। बता दें कि उन्होंने 'पंचायत सीज़न तीन', उनकी कन्नड़ फिल्म 'पाउडर' और 'सिस्टर्स' के नए सीज़न की घोषणा की है।

ऐसे में, आज TVF ने 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज कर सबको चौंका दिया है। दर्शकों के पसंदीदा किरदारों वाला यह शो 27 मई से स्ट्रीम होना शुरू होगा।

वहीं, पाउडर के साथ TVF कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी एंट्री करने जा रहा है। TVF की इस पहली फिल्म को KRG स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाया किया है, जिसे TVF मोशन पिक्चर्स के साथ को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी, और इसकी छोटी सी झलक शुक्रवार यानी 17 मई को पेश की जाएगी।

'सिस्टर्स' के नए सीजन के बारे में बात करें तो, इसके बारे में और भी एक्साइटिंग डिटेल्स जल्द ही सामने आएंगे, क्योंकि मेकर्स ने एक पोस्टर जारी करके सबको उत्साहित कर दिया है।
 
यह कहना बिल्कुल सही होगा कि TVF ने वाकई में कंटेंट के सिनेरियो को बदल दिया है और अपने शो जैसे पंचायत, गुल्लक, एस्पिरेंट्स, और कई अन्य के साथ अपने मजबूत पैर जमाये हैं। ये सिर्फ TVF का बेस्ट शोज नहीं हैं, बल्कि इंडियन कंटेंट शोज में भी यह बेस्ट शोज हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Panchayat Season 3PowderSistersTVF

loading...