main page

'फुकरे 3' की रिलीज से पहले मेकर्स ने प्रोमो की एक्सक्लूसिव झलक शेयर कर बढ़ाई एक्साइटमेंट

Updated 18 September, 2023 01:50:08 PM

एक्सेल एंटरटेनमेंट के फुकरे 3 के मज़ेदार ट्रेलर ने वास्तव में दर्शकों के बीच उत्साह को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट के फुकरे 3 के मज़ेदार ट्रेलर ने वास्तव में दर्शकों के बीच उत्साह को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है। ट्रेलर के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पहला धमाकेदार डांस नंबर वे फुकरे जारी किया। अब क्योंकि इसकी रिलीज़ में सिर्फ 10 दिन बचे हैं, फुकरे 3 का 'अनलॉक द मैडनेस' नाम का एक खास प्रोमो सामने आया है, और जिसने वास्तव में अनलिमिटेड फुकरापंती की एक झलक दी है।

फिल्म के इस नए प्रोमो में फुकरापंती की खूब नजर आई है। इसमें हम चूचा की फुकरापंती पर ठहाके मारने से खुद को नहीं रोक सकते हैं। हनी, चूचा, लाली, पंडित जी और भोली पंजाबन के साथ, यह वास्तव में एंटरटेनमेंट की डबल डोज की गारंटी देता है। ये झलक हमें फुकरा बॉयज़ की दुनिया में ले जाती है जहां चूचा भोली पंजाबन के सामने चुनाव में खड़ा है और अब यह देखना रोमांचक होगा कि वह जीतेगा या नहीं। इस मजेदार प्रोमो ने वास्तव में स्क्रीन पर फिल्म देखने का उत्साह बढ़ा दिया है। हालांकि यह सिर्फ एक झलक है, 28 सितंबर 2023 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में आने वाले फुकरा बॉयज़ के लिए तैयार हो जाइए।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

फुकरे ने एक अंडरडॉग फ्रेंचाइजी के रूप में अपनी शुरुआत की थी लेकिन आज यह लोगों के दिलों पर राज कर रही है और अब इसकी तीसरी किस्त रिलीज के लिए तैयार है, प्रशंसक फुकरे की दुनिया को देखने के लिए उत्साहित हैं।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Fukrey 3फुकरे 3

loading...