main page

टी-सीरीज के गाने 'राम आएंगे' और 'मेरे घर राम आए हैं' प्रतिष्ठित हस्तियों के लिए बने आधिकारिक दिवाली 2023 के गीत

Updated 15 November, 2023 04:16:26 PM

टी-सीरीज़ के गाने राम आएंगे और मेरे घर राम आए हैं प्रतिष्ठित हस्तियों के लिए आधिकारिक दिवाली 2023 गीत बना - अयोध्या के दीपोत्सव के विश्व रिकॉर्ड का मनाया जश्न

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हम जानते हैं कि रावण पर विजय प्राप्त कर भगवान राम के अयोध्या लौटने की खुशी में हर साल दिवाली मनाई जाती है। और यह त्यौहार  बुराई पर अच्छाई की जीत की  कहानी को  रोशनी के इस त्योहार में सेलिब्रेट किया जाता है, अयोध्या दीपोत्सव भी उसी के उत्सव का प्रतीक था। लेकिन इस साल ये और भी खास था क्योंकि इस बार के दीपोत्सव में एक वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया. लेकिन इस उपलब्धि में जो गति आई वह यह थी कि टी-सीरीज़ के दो गाने - राम आएंगे और मेरे घर राम आए हैं। 

 

अयोध्या , जो भगवान राम का जन्मस्थान है, दीपोत्सव में विश्व रिकॉर्ड बनाते  हुए रंगीन छवियां प्रदर्शित की गईं। कई प्रमुख हस्तियाँ जैसे डॉ. संबित पात्रा, देवेन्द्र फड़नवीस, स्मृति ईरानी और अन्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए राम मंदिर के दृश्यों के साथ इन खूबसूरत झलकियों को साझा किया। अच्छी बात यह थी कि ऐसा करते समय उन्होंने राम आएंगे और मेरे घर राम आए हैं गाने का इस्तेमाल किया था। टी-सीरीज़ के गानों का इस खास पल का हिस्सा बनना इस त्योहार की उपयुक्त भावना थी।

 

बता दें कि राम आएंगे को विशाल मिश्रा ने गाया है और संगीत पायल देव ने दिया है। मेरे घर राम आए है को जुबिन नौटियाल ने गाया है और संगीत पायल देव ने दिया है। खैर, इन दोनों गीतों को वास्तव में विशेष उल्लेख की आवश्यकता है क्योंकि वे कुछ महत्वपूर्ण का हिस्सा बन गए हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Gaane Ram AayengeGaane Ram AayengeDiwali 2023T seriesT series SONGDiwali songटी सीरीजमेरे घर राम आए हैंराम आएंगेदिवाली 2023

loading...