main page

महाकाल के दरबार पहुंची 'गदर 2' की एक्ट्रेस सिमरत कौर, भस्म आरती में शामिल होने के बाद की पूजा अर्चना

Updated 05 March, 2024 12:59:26 PM

साल 2023 की ब्लाकबस्टर फिल्म 'गदर 2' की एक्ट्रेस सिमरत कौर हाल ही में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंची। वह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं।उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन भी किया और माथा टेककर बाबा का आशीर्वाद भी लिया।

मुंबई: साल 2023 की ब्लाकबस्टर फिल्म 'गदर 2' की एक्ट्रेस सिमरत कौर हाल ही में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंची। वह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुईं।उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन भी किया और माथा टेककर बाबा का आशीर्वाद भी लिया।

Bollywood Tadka

 

 

इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान सिमरत बेबी येलो कलर का सूट और सफेद स्वेटर पहने भी नजर आई। सिमरत कौर ने उन्होंने ॐ का त्रिपुंड तिलक भी लगाया था। इस दौरान सिमरत ने श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति के कार्य और दर्शन व्यवस्था की तारीफ भी की। कहा कि बता नहीं सकती कि आरती में शामिल होकर कितना आनंद आया। आप सबको भी एक बार यहां जरूर आना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

 सिमरत ने 'गदर 2' में मुस्कान की भूमिका में निभाई थी। सिमरत ने तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने  'प्रेमथो मी कार्तिक', 'परिचयम', 'नीशू', 'डर्टी हरी' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Content Writer: Smita Sharma

Gadar 2Simrat KaurvisitujjainmahakalprayerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...