main page

अक्षय ने इस गाने में 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ मचाया धमाल, लोगों ने की ये मांग

04 November, 2020 04:53:09 PM

लक्ष्मी का दूसरा गाना ''बम भोले'' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' रिलीज से पहले ही खूब खुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का अब दूसरा गाना 'बम भोले' (bambholle) जारी किया गया है और रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 

 

BamBholle सॉन्ग में अक्षय के इन 100 ट्रांसजेंडर डांसर्स के साथ किया तांडव
इस गाने में अक्षय कुमार का लुक काफी डरावना नजर आ रहा है। लाल साड़ी और हाथों में चूड़ियां पहनकर अक्षय शंकर भगवान की भक्ती में लीन नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने को फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं तभी यूट्यूब पर यह सॉन्ग टॉप ट्रेंड कर रहा है। तीन मिनट लंबे इस गाने में अक्षय कभी तांडव करते दिख रहे हैं तो कभी शिव भक्ति में झूमते हुए नजर आए।

 

वहीं गाने के बोल भी फैन्स को खूब पसंद आए। सोशल मीडिया पर हर कोई अक्षय की तारीफ कर रहा है। इस सॉन्ग को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और खास बात बता दें कि इस सॉन्ग में अक्षय के पीछे डांस कर रहे 100 डांसर वाकई में ट्रांस्जेंडर हैं।

 

ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार
बता दें कि इस फिल्म में अक्षय पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं अपने डायरेक्टर लॉरेंस सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। उन्होंने मेरे भीतर के एक छुपे अस्तित्व की पहचान कराई, जिसकी मुझे ख़बर तक नहीं हुई। यह किरदार उन सभी किरदारों से अलग है, जिन्हें मैंने कभी निभाया है। अक्षय ने बताया कि 150 फिल्में करने के बाद भी, मैं वास्तव में हर एक दिन सेट पर होने के लिए और अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने, अपने बारे में अधिक सीखने के लिए उत्साहित था। उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म ने मुझे लैंगिक समानता को लेकर अपने विचारों को और पावरफुल बनाना सिखाया है। जो भी आप जीवन में चाहते हो बनो, लेकिन अज्ञानी मत बनो।

 

वहीं फिल्म 'लक्ष्मी' का जबसे ट्रेलर रिलीज किया गया है, आए दिन फिल्म के हर पहलू पर सवाल उठाए जा रहे थे। जिसके बाद खबर आई कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर लक्ष्मी रख दिया है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस कुछ दिन पहले सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे।


film laxmiiakshay kumarlaxmii new song bambholletransgender dancers in laxmiikiara advani
loading...