main page

'गरम मसाला' की एक्ट्रेस निकिता रावल से बंदूक की नोक पर लूटे गए 3.5 लाख, घर के नौकर ने दी गर्दन काटने की धमकी

Updated 17 October, 2023 12:09:54 PM

'गरम मसाला' और 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी निक‍िता रावल के साथ एक बड़ी वारदात हो गई है। एक्ट्रेस से बंदूक की नोक पर 3.5 लाख रुपये लूटे गए हैं। वहीं, जब उन्होंने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'गरम मसाला' और 'ब्‍लैक एंड व्‍हाइट' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी निक‍िता रावल के साथ एक बड़ी वारदात हो गई है। एक्ट्रेस से बंदूक की नोक पर 3.5 लाख रुपये लूटे गए हैं। वहीं, जब उन्होंने लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Bollywood Tadka

निक‍िता रावल ने अपने साथ हुई इस वारदात की शिकायत मुंबई के मलाड बांगुर नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दो लोगों को ग‍िरफ्तार कर लिया है। लुटेरों में निक‍िता का एक नौकर भी शामिल है। एक्‍ट्रेस का कहना है कि नौकर ने उन्‍हें गर्दन काटने की धमकी दी थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं, मीडिया से बातचीत में एक्‍ट्रेस ने बताया कि वह अभी घटना के कारण सदमे में हैं। उन्होंने 'मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मेरे ही नौकर ने मेरे साथ ऐसा किया है। आप असहाय महसूस करते हैं, जब कुछ गुंडे आपको बंदूक की नोक पर रखते हैं। आपकी गर्दन पर चाकू रख देते और कहते हैं कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान ले लेंगे।'

Bollywood Tadka

 

निकिता ने बताया कि इस वारदात में उनसे करीब 3.5 लाख नकद, कुछ सोने गहने और एक प्‍लेटिनम की रिंग लूटी गई है। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि कुछ दिनों से उनके घर से लगातार कभी सामान तो कभी 10-15 हजार रुपये चोरी हो रहे थे। वह बताती हैं, 'उन लुटेरों ने मेरी 3 लाख 80 हजार रुपये की अंगूठी ले ली है। उन्‍हें जो कुछ भी नकद मिला, ले गए।' एक्‍ट्रेस ने बताया उन्‍होंने पहले अपने स्‍टाफ को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था, जिसके बाद उसने हाथापाई शुरू कर दी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Garam MasalaactressNikita RawalrobbedgunpointBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...