main page

'अम्मी और अब्बा के साथ मेरी पहली ईद-उल-अजहा...गौहर खान ने बेटे के साथ मनाई बकरीद, शेयर की खास तस्वीर

Updated 29 June, 2023 01:33:31 PM

दुनिया भर में आज ईद-उल-अजहा  (Eid-al-Adha) यानी बकरीद खूब धूमधाम से मनाई जा रही हैं। इस मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं और फैमिली के साथ अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान अपने बेटे जेहान के साथ उसकी पहली 'ईद-उल-अजहा' मनाती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बकरीद की बधाई भी दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुनिया भर में आज ईद-उल-अजहा  (Eid-al-Adha) यानी बकरीद खूब धूमधाम से मनाई जा रही हैं। इस मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग काफी उत्साहित दिख रहे हैं और फैमिली के साथ अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान अपने बेटे जेहान के साथ उसकी पहली 'ईद-उल-अजहा' मनाती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को बकरीद की बधाई भी दी है।

Bollywood Tadka


गौहर खान ने बकरीद के मौके पर बेटे की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की एक टी-शर्ट पहनी है जिसपर लिखा है, अम्मी और अब्बा के साथ मेरी पहली ईद-उल-अजहा मुबारक हो । हालांकि, इसमें बेबी का चेहरा नजर नहीं आ रहा। फोटो को शेयर कर गौहर ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक...इस ईदी के लिए @arifaudi786 मामू को धन्यवाद! #आउटफिट और अब्बा ने उन्हें उनकी पहली जानमाज़ और टोपी दी! बराकअल्लाहफिही। 

Bollywood Tadka

 

बता दें, गौहर खान ने साल 2020 में जैद दरबार संग शादी रचाई थी और शादी के 2 साल बाद 10 मई 2023 को बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम कपल ने जेहान रखा है।

 

Content Writer: suman prajapati

Gauahar KhancelebratesBakridsonspecial photoBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...