main page

जस्टिन और हैली बीबर ने उड़ाया रोजा का मजाक, भड़कीं गौहर खान ने कपल को बताया 'मूर्ख', कहा- उन्हें इसके पीछे का साइंस..

Updated 01 April, 2023 01:45:35 PM

एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें कई बार विवादित मुद्दों पर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। अब हाल ही में गौहर को पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर पर बरसते हुए देखा गया, क्योंकि उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में रोजे रखने पर कमेंट्स किए। रोजे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें कई बार विवादित मुद्दों पर टिप्पणी करते हुए देखा गया है। अब हाल ही में गौहर को पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर पर बरसते हुए देखा गया, क्योंकि उन्होंने रमजान के पवित्र महीने में रोजे रखने पर कमेंट्स किए। रोजे का मजाक बनाने के लिए गौहर ने जस्टिन और उनकी पत्नी हैली को बेवकूफ बताया है।

 

दरअसल, हिजाब मॉडर्न नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से जस्टिन बीबर और हैली बीबर का एक इंटरव्यू शेयर किया, जिसमें कपल को रमजान में रोजा रखने पर चर्चा करते हुए देखा गया। जस्टिन ने कहा, ”मुझे सच में इसके बारे में सोचना होगा, मैंने आज तक फास्ट नहीं रखा है… मुझे लगता है कि हमारे शरीर को ठीक से सोचने के लिए पोषण की आवश्यकता होती है।”

Bollywood Tadka

 

वहीं, हैली बीबर ने कहा, “रोजा रखने के लिए भोजन छोड़ना मेरे लिए कभी मायने नहीं रखता। अगर आपको रोजा रखना है, तो आप टीवी बंद दें, अपना मोबाइल बंद कर दें। तो मुझे लगता है कि मैं इस पर ज्यादा विश्वास करती हूं, लेकिन खाने को लेकर रोजा रखना…यह सच में मेरे लिए कभी मायने नहीं रखता…या आप मिठाई या चीनी नहीं खाने का रोजा रखो। हम ऐसे ही. इसलिए आप मूर्ख हैं!”

 

जस्टिन और हैली का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उनकी खिंचाई की और लिखा, “ये साबित करता है कि वे कितने मूर्ख हैं। अगर उन्हें पता होता कि इसके पीछे का साइंस क्या है और इससे कितने हेल्थ बेनेफिट होते हैं! जस्टिन बीबर और हैली बीबर इसके बारे में जानें। हालांकि किसी के बारे में एक राय होना ठीक है! लेकिन इतने समझदार बनो कि किसी चीज को सही ढंग से सामने रख सको।”

 


बता दें, गौहर खान रमजान में रोजा रखने की परंपरा में विश्वास रखती हैं और फैंस  को अपने रोजे और दूसरी चीजों के बारे में अपडेट करती रहती हैं।

Content Writer: suman prajapati

Gauahar KhanfuriousJustin BieberHailey BieberfunRojaHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...