main page

8 साल छोटे बाॅयफ्रेंड संग गौहर खान ने की सगाई,दिसंबर में करेंगी निकाह

Updated 05 November, 2020 12:49:52 PM

''बिग बॉस 7'' की विनर रह चुकीं गौहर खान इन दिनोंर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थी। आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की शादी की खबरों को लेकर बाजार गर्म है। वहीं अब गौहर ने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

मुंबई: 'बिग बॉस 7' की विनर रह चुकीं गौहर खान इन दिनोंर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थी। आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की शादी की खबरों को लेकर बाजार गर्म है। वहीं अब गौहर ने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने जैद संग सगाई की तस्वी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौहर खान ने जो तस्वीर शेयर की उसमें बैलून पर लिखा है- 'जब उसने हां कहा।' यानि गौहर ने जैद को निकाह के लिए हां कह दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इंगेजमेंट रिंग वाला इमोजी बनाया है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि गौहर और जैद एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। खबरों की मानें तो गौहर और जैद इसी साल दिसंबर महीने में निकाह करेंगे। ये शादी 24 दिसंबर को होगी, जिसका फंक्शन मुंबई के होटल में किया जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि ये कपल कुछ दिन पहले ही गोवा भी गए थे, जहां पर दोनों ने प्री-वेडिंग शूट के लिए विजिट किया। 

: Smita Sharma

gauahar khanengagedZaid darbarBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...