main page

बेटे के जन्म के बाद गौहर खान ने मेंटेन किया फिगर, 10 दिन में घटाया 10 किलो वजन

Updated 25 May, 2023 04:21:08 PM

एक्ट्रेस गौहर खान इसी महीने पति जैद दरबार के पहले बच्चे की मां बनी हैं। एक बेटे की मां बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अपने बच्चे की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। डिलीवरी के बाद गौहर ने खुद को बखूबी मेंटेन कर लिया है। बहुत ही कम दिनों में ही ए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान इसी महीने पति जैद दरबार के पहले बच्चे की मां बनी हैं। एक बेटे की मां बनकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और अपने बच्चे की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। डिलीवरी के बाद गौहर ने खुद को बखूबी मेंटेन कर लिया है। बहुत ही कम दिनों में ही एक्ट्रेस ने अपना 10 किलो वजन घटा लिया है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है।


गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बुमरेंग शेयर किया है। इसमें वह नाइट सूट और नो मेकअप में बेहद प्यारी लग रही हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- "10 दिन में 10 किलो वजन कम कर लिया अल्हमदुलिल्लाह! 6 और बाकी, #Newmomslife। "

Bollywood Tadka

 


बता दें कि, गौहर खान ने इंफ्लुइंसर व स्माइल दरबार के छोटे बेटे जैद दरबार से साल 25 दिसंबर 2020 में शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद कपल एक प्यारे बेटे का पैरेंट्स बना है। एक्ट्रेस ने 10 मई 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसे पाकर दोनों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Content Writer: suman prajapati

Gauahar Khanreduced10 kg10 daysbirthsonBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...