main page

चेहरे पर दिखा मां बनने का ग्लो..मेक्सी ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप..धूमधाम से हुई गौहर खान की गोद भराई

Updated 05 May, 2023 10:19:15 AM

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति जैद दरबार के पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी गौहर खान की गोद भराई की गई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। बेबी शॉवर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अब हाल ही में अपने सोशल मीडिया

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही पति जैद दरबार के पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच हाल ही में मॉम-टू-बी गौहर खान की गोद भराई की गई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। बेबी शॉवर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अब हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka
मॉम-टू-बी गौहर खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की गोद भराई के लिए रूम को अच्छे से डेकोरेट किया गया है। सोफे पर गोल्डन और व्हाइट कलर के बैलून्स सजाए गए हैं, जिस पर बैठ गौहर गजब पोज दे रही हैं। इस दौरान मॉम टू-बी एक्ट्रेस मल्टीप्रिंट मैक्सी ड्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

कानों में इयररिंग्स, न्यूड मेकअप और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस खूबसूरत लूज ड्रेस में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस सोफे पर बैठ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस दौरान उनके पति जैद भी एक्ट्रेस संग पोज देते नजर आ रहे हैं। जैद मल्टीकलर शर्ट में परफेक्ट दिख रहे हैं और प्रेग्नेंट वाइफ संग जबरदस्त केमिस्ट्री बना रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो गौहर खान हाल ही में नेटफ्लिक्स डेटिंग शो आईआरएल- इन रियल लव विद रणविजय सिंहा को होस्ट करते देखा गयाा था। वह आखिरी बार 2022 में वेब सीरीज शिक्षा मंडल में नजर आई थीं।

Content Writer: suman prajapati

Gauahar Khansharesbeautiful glimpsesbaby showerBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...