main page

Baby Shower में पति जैद संग दिल खोलकर झूमी Gauhar Khan, खास केक की हो रही चर्चा

Updated 01 May, 2023 11:00:20 AM

कपल ने 30 अप्रैल को गोद भराई का फंक्शन ऑर्गेनाइज किया। फंक्शन के लिए गौहर ने एक फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।

मुंबई। गौहर खान और जैद दरबार जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और इसी खुशी में कपल ने बीते कल बेबी शावर रखा, जिसके कई वीडियोज सामने आएं हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करते हैं। जब से गौहर ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, तब से कपल इसके हर दिन को एंजॉय कर रहें हैं।

कपल ने 30 अप्रैल को गोद भराई का फंक्शन ऑर्गेनाइज किया। फंक्शन के लिए गौहर ने एक फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी थी और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। दूसरी ओर, ज़ैद एक चेक शर्ट और व्हाइट जींस के साथ दिखे। यह जोड़ी शानदार लग रही थी और कैमरों के लिए पोज़ देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे थे। गौहर की गोद भराई का शानदार केक बेहद खास है।

गौहर और जैद का एक क्यूट सा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहें हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मजे से डांस कर रहें हैं। सामने दो खूबसूरत से केक रखे हुए हैं, इनमें से एक बिस्मिल्लाह लिखा है और दूसरे पर बेबी गाजा यानी कि गौहर और जैद।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

GAUHAR KHANBABY SHOWERZAIDCOUPLESOON TO BE PARENTSSPECIAL CAKE

loading...