main page

5 जोड़ियों को पछाड़ गौरव-नितिन बने 'डांस दीवाने सीजन 4' के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख रुपये

Updated 26 May, 2024 11:22:58 AM

शनिवार रात 'डांस दीवाने सीजन 4' का धमाकेदार फिनाले हुआ। इस फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन ने बाजी मारी और विजेता बनकर उभरे। इस जीत के बाद वे बेहद खुश नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. शनिवार रात 'डांस दीवाने सीजन 4' का धमाकेदार फिनाले हुआ। इस फिनाले में टॉप 6 फाइनलिस्ट जोड़ियों के बीच ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा हुई, जिसमें गौरव और नितिन ने बाजी मारी और विजेता बनकर उभरे। इस जीत के बाद वे बेहद खुश नजर आए। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौरव और नितिन ने 5 जोड़ियों को पछाड़ इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। इस जोड़ी को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'डांस दीवाने 4' के विनर बनने के बाद नितिन ने कहा कि मैं जीती हुई रकम अपने माता-पिता को और कुछ राशि एक धर्मार्थ ट्रस्ट को दूंगा। वहीं गौरव ने कहा कि मैं अपने पिता को कर्ज चुकाने के लिए कुछ पैसे दूंगा, कुछ पैसे मैं अपने पिता को दूंगा और बाकी खर्च करने के लिए अपने पास रखूंगा। अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए गौरव ने बताया कि उन्हें कन्नड़ समझ में नहीं आती थी और नितिन हिंदी नहीं बोलते थे, इसलिए दोनों ने डांस के जरिए ही आपस में तालमेल बिठाई।

 

Content Writer: suman prajapati

GauravNitinwinnerDance Deewane Season 4Television NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...