main page

Pathaan की सक्सेस को देख रो पड़ीं Gauri Khan, दिया ऐसा रिएक्शन

Updated 27 January, 2023 12:54:38 PM

पठान में शाहरुख खान के प्रति फैंस के प्यार को देख बेहद इमोशनल हुईं गौरी खान।

नई दिल्ली। शाहरुख खान (shah rukh khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) ने गदर मचा दिया है। जी हां, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे ही ताबड़तोड़ कमाई कर दुनियाभर में धूम मचा दी। थिएटर्स हाउसफुल चल रहे हैं। शाहरुख को लेकर फैंस के बीच गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। फिल्म के गानों पर लोग सिनेमाघरों में नाचते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं ट्विटर पर 'किंग इज बैक' भी ट्रेंड हो रहा है। पूरे 4 साल बाद किंग खान को सिल्वर स्क्रीन पर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

 

Pathaan की सक्सेस पर शाहरुख की वाइफ Gauri Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन
वहीं पठान को लेकर अब शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri khan) की भी रिएक्शन सामने आ गया है। सूत्रों के मुताबिक, किंग खान के लिए फैंस का प्यार देख गौरी खान इतनी खुश हैं कि वह अपने आंखु तक नहीं रोक पाईं। 

 

बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन 57 करोड़ की बंपर ओपनिंग के साथ कई रिकॉर्ड खड़े कर दिए हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 70 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में कुल मिलाकर फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 127 करोड़ के पार हो गया है। इतना ही नहीं कश्मीर (kashmir pathaan release) में भी शाहरुख के फैंस की दीवानगी देखने लायक है। कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल साइन बोर्ड लगे हुए हैं। बता दें कि पूरे 32 सालों बाद ऐसा देखने को मिला है, जब कश्मीर वैली के थिएटर्स के बाहर हाउसफुल का बोर्ड लगा हुआ है।

Content Editor: Sonali Sinha

Pathaanshah rukh khangauri khanpathaan box officepathaan latest success

loading...