main page

सब सावधानिया बरतने के बाद भी कोरोना की चपेट में आईं गीता बसरा, 6 महीने के बेटे से दूर हुईं क्वांरटाइन

Updated 21 January, 2022 04:27:19 PM

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस एक बार फिर से लोगों की जिंदगियों को प्रभावित कर रही है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा कोविड 19 पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर की है। गीता बसरा ने शुक्रवार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस एक बार फिर से लोगों की जिंदगियों को प्रभावित कर रही है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा कोविड 19 पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर की है।

Bollywood Tadka


गीता बसरा ने शुक्रवार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- "इतनी सावधानी बरतने और 2 साल तक इस लानत को चकमा देने की कोशिश करने के बाद, वायरस ने आखिरकार हमें पकड़ लिया।" साथ ही उन्होंने 'क्वारंटाइन मोड' भी लिखा। इस तस्वीर में गीता बसरा अपने बेड पर लेटी नजर आ रही हैं।


बता दें, इमरान हाशमी की 'द ट्रेन' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली गीता बसरा ने साल 2015 में हरभजन सिंह के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल को दो बच्चे एक बेटी हिनाया और एक बेटा  जोवन हुए। बेटे को एक्ट्रेस ने पिछले साल 10 जुलाई को जन्म दिया था, जो अभी सिर्फ 6 महीने का है। अब कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गीता अपने 6 महीने के बेटे से दूर क्वारंटाइन होंगी।


Geeta BasratestedCOVID-19positivequarantinedawaysonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...