main page

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की Ghoomer का दमदार Trailer हुआ रिलीज

Updated 04 August, 2023 01:30:14 PM

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की "घूमर" का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर बाल्की की फिल्म "घूमर" का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो दर्शकों को भावनाओं, प्रेरणा और परिवर्तनकारी कहानी कहने की दुनिया की एक झलक पेश करता है। अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और दूरदर्शी निर्देशक आर. बाल्की की असाधारण प्रतिभाओं से सजी "घूमर" भारत में स्पोर्ट्स फिल्म्स के परिदृश्य को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

 

इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन एक कोच का किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं, जिसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब वह एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी से मिलते है, जिसका किरदार प्रतिभाशाली सैयामी खेर ने निभाया है। फिल्म में दोनों को सामाजिक चुनौतियों और व्यक्तिगत संघर्षों के खिलाफ सामना करना पड़ता है। जबकि इसका श्रेय निर्देशक आर. बाल्की को जाता है, जो विशिष्ट कहानी कहने की क्षमता प्रदर्शित करने वाले अद्भुत डायरेक्टर हैं।

 

 

अभिषेक और सैयामी का शक्तिशाली प्रदर्शन दर्द, दृढ़ संकल्प और आशा के क्षण प्रदान करता है। निर्देशक आर. बाल्की की विशिष्ट शैली उनकी कहानियों को सहजता से बुनती है। साथ ही यह फ़िल्म दर्शकों को एक परिवर्तनकारी यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करती है, जो पूर्वकल्पित धारणाओं को चुनौती देती है। "घूमर" का ट्रेलर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिस कारण से फैंस द्वारा इसे काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। आर. बाल्की "चीनी कम," "पा" और "पैडमैन" जैसी कमर्शियल सुपरहिट और सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

 

'घूमर' में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा शबाना आज़मी और अंगद बेदी भी फ़िल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। यह अमिताभ बच्चन की एक कमेंटेटर के रूप में पहली फिल्म है। यह फिल्म शिवेंद्र सिंह और इंवाका दास की भी पहली फिल्म है। फ़िल्म को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है। वहीं होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा इसका निर्माण हुआ है। घूमर 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Sonali Sinha

Ghoomer FilmAbhishek bachchanGhoomer Film trailer outAbhishek Bachchan Ghoomer film

loading...