main page

पेरिस फैशन वीक में छाया गिगी हदीद का जादू,ब्लैक ब्यूटी बन रैंप पर उतरी हसीना

Updated 05 March, 2024 05:51:19 PM

मेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद अपने फैशन स्टेंटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। माॅडल की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में गिगी ने पेरिस फैशन वीक शो में खास अपीयरेंस दी।

लंदन: अमेरिकन फैशन मॉडल गिगी हदीद अपने फैशन स्टेंटमेंट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। माॅडल की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में गिगी ने पेरिस फैशन वीक शो में खास अपीयरेंस दी।

Bollywood Tadka

इस दौरान हसीना का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो गिगी ने ब्लैक ड्रेस पेयर की थी। मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स गिगी के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही गिनी ने सोने के हूप्स, गोल्डन नेकलेस से लुक को पूरा किया था। रैंप पर उतरी हसीना ने अपने लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। फैंस गिगी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 पर्सनल लाइफ की बात करें तो गिगी हदीद इन दिनों मदरहुड टाइम को एंजाॅय कर रही हैं। गिगी हदीद और उनके बाॅयफ्रेंड जयान मलिक ने  19 सितंबर साल 2020 को बेटी का वेलकम किया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Gigi HadidParis Fashion Week showStunning LookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...