main page

कपिल शर्मा के बर्थडे पर पत्नी गिन्नी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, स्पेशल नोट लिखकर यूं की पति की टांग खिंचाई

Updated 03 April, 2024 02:28:30 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ बी-टाउन की चर्चित स्टार वाइफ में से एक हैं। भले ही गिन्नी बेहद ही कम पब्लिक अपीयरेंस देती हैं लेकिन उन्हें लेकर अक्सर कोई ना कोई खबर आती रहती है। पब्लिक अपीयरेंस के साथ गिन्नी सोशल मीडिया पर भी बेहद कम एक्टिव रहती हैं लेकिन इस समय गिन्नी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को गिन्नी ने पति कपिल शर्मा के 43वें बर्थडे पर शेयर किया है। दरअसल, 2 अप्रैल को कपिल का बर्थडे था।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ बी-टाउन की चर्चित स्टार वाइफ में से एक हैं। भले ही गिन्नी बेहद ही कम पब्लिक अपीयरेंस देती हैं लेकिन उन्हें लेकर अक्सर कोई ना कोई खबर आती रहती है। पब्लिक अपीयरेंस के साथ गिन्नी सोशल मीडिया पर भी बेहद कम एक्टिव रहती हैं लेकिन इस समय गिन्नी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को गिन्नी ने पति कपिल शर्मा के 43वें बर्थडे पर शेयर किया है। दरअसल, 2 अप्रैल को कपिल का बर्थडे था।

Bollywood Tadka

 

एक खास दिन पर गिन्नी ने पति के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। गिन्नी ने कपिल संग दो प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हालांकि उनके कैप्शन पर हर किसी की नजर थम गई। पहली तस्वीर में गिन्नी पति कपिल को देख प्यार से मुस्कुरा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरी तरफ में जहां गिन्नी कैमरे की तरफ देख रही हैं। वहीं कपिल मुस्कुराते हुए नीचे देख रहे हैं। लुक की बात करें तो गिन्नी ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। वहीं कपिल ने ब्लैक शर्ट के साथ व्हाइट ब्लेजर पहना है।

Bollywood Tadka

 

 इन तस्वीरों के साथ गिन्नी ने लिखा-'उस आदमी को जन्मदिन की बधाई जिसके पास दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी है।😜🥳🎊' गिन्नी के इस पोस्ट पर कपिल ने कमेंट कर लिखा- 'धन्यवाद मिसेज शर्मा 😂लव यू ❤।' वहीं अर्चना पूरन सिंह ने लिखा-'हाहाहाहाहा सही कहा ऐ गिन्नी!!🎊👏🏽👏🏽🤣।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath)

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। शादी के 1 साल के बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। गिन्नी ने साल 2019 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम अनायरा शर्मा हैं। वहीं 1 फरवरी 2021 को कपल दूसरी बार एक प्यारे से बेटे पेरेंट्स बना जिसका नाम  त्रिशान शर्मा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो The Great Indian Kapil Show को लेकर चर्चा में बने हुए हैं जिसका पहला एपिसोड भी टेलीकास्ट हो चुका है। इस एपिसोड में एक्टर रणबीर कपूर नजर आए थे।अब सुनील ग्रोवर भी कपिल शर्मा के साथ वापस जुड़ चुके हैं।कपिल शर्मा हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रू’ में नजर आए हैं जिसमें उनके साथ करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू के अलावा दिलजीत दोसांझ भी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ginni ChatrathRomantic PicturesHubbyKapil SharmaBirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...