main page

यूडली की अगली पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो  पापा' बैसाखी, 2023 पर रिलीज होगी

Updated 22 August, 2022 01:41:33 PM

यूडली फिल्म्स क्षेत्रीय सिनेमा जगत में अपना विस्तार करने और दर्शकों को बेहतरीन फिल्म अनुभव देने की राह पर है। पंजाबी और मलयालम में कई फिल्मों की घोषणा करने के बाद, सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म स्टूडियो वर्टिकल ने हाल ही में सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी अगली पंजाबी परियोजना की घोषणा की। फिल्म 'शिंदा शिंदा नो  पापा' 14 अप्रैल 2023 को बैसाखी के त्योहार के दिन रिलीज होगी।

मुंबई: यूडली फिल्म्स क्षेत्रीय सिनेमा जगत में अपना विस्तार करने और दर्शकों को बेहतरीन फिल्म अनुभव देने की राह पर है। पंजाबी और मलयालम में कई फिल्मों की घोषणा करने के बाद, सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म स्टूडियो वर्टिकल ने हाल ही में सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी अगली पंजाबी परियोजना की घोषणा की। फिल्म 'शिंदा शिंदा नो  पापा' 14 अप्रैल 2023 को बैसाखी के त्योहार के दिन रिलीज होगी।

 Bollywood Tadka

फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल उनके बेटे शिंदा ग्रेवाल के साथ मुख्य भूमिका में होंगे। यह पहली बार है जब हम पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखेंगे। फिल्म यूके में आधारित है और भारत में एक पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने शरारती बेटे को सही रास्ते पर लाने की कोशिश कर रहा है।


Bollywood Tadka 

सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल जिनके बेटे शिंदा भी फिल्म में अभिनय करते हैं, कहते हैं, "मैं अपने दर्शकों को पूरा मनोरंजन देने के लिए उत्साहित हूं, और 'शिंदा शिंदा नो पापा' कोई अपवाद नहीं है। फिल्म में भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है और दिखाता है कि एक पिता अपनी अवज्ञा का प्रबंधन कैसे करता है। मैं अपने बेटे शिंदा के साथ काम करने और हमारी वास्तविक जीवन की केमिस्ट्री को पर्दे पर लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। निर्देशक अमरप्रीत छाबड़ा के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म होने जा रही है और उनके साथ काम करना खुशी की बात है। यूडली फिल्म्स के साथ आने और दर्शकों को बैसाखी का आनंद लेने के लिए एक फिल्म देने के लिए तत्पर हूं।"

Bollywood Tadka

सारेगामा इंडिया के फिल्म्स के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं, "गिप्पी का दर्शकों के साथ एक अविश्वसनीय जुड़ाव है और हम यूडली में उन्हें बोर्ड में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं। दूसरी ओर, शिंदा प्रतिभा का एक छोटा बंडल है और भरपूर है। वास्तविक जीवन के पिता-पुत्र की जोड़ी को स्क्रीन पर पूरी तरह से अप्रत्याशित समीकरण का अभिनय करते हुए देखना बहुत अच्छा होगा। हम इस उद्योग में रहने वाले कई और प्रतिभाशाली सितारों और कहानीकारों और 'शिंदा शिंदा नो पापा' को प्रदर्शित करने की उम्मीद करते हैं। उस लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक और कदम है।"
 

निर्देशक अमरप्रीत छाबड़ा आगे कहते हैं, "हम सभी यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं कि 'शिंदा शिंदा नो पापा' एक संपूर्ण मनोरंजन हो। दूसरी बार गिप्पी के साथ काम करना पिता की वजह से पहली बार से भी ज्यादा खास होगा- बेटे की जोड़ी। यूडली फिल्म्स को वापस लाना हमें भी एक बड़ा फायदा हुआ है क्योंकि उन्होंने विविध उद्योगों के साथ काम किया है और मनोरंजन का एक बहुत व्यापक दृष्टिकोण है। ”

फिल्म के लेखक नरेश कथूरिया कहते हैं, "मैंने कहानी में एक निश्चित हल्का-फुल्कापन और खुशी की भावना लाने की कोशिश की है। मुझे खुशी है कि रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है और अब हम और दर्शकों के पास एक तारीख है जिसका इंतजार है। "

Content Writer: Smita Sharma

Gippy GrewalShinda GrewalShinda Shinda No PapareleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...