main page

भगवान राम नहीं रावण जैसा जीवनसाथी चाहती है लड़की,यूजर्स बोले-''लगता है रामयण की जगह आदिपुरुष देखली''

Updated 08 November, 2023 01:15:12 PM

लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए? शादी से पहले ये सवाल काफी चर्चा में रहता है। इसी सवाल से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला लोगों के बीच सवाल-जवाब के इरादे से पहुंची थी। कैमरा ऑन थाऔर वह तीन लड़कियों के बीच जाकर उनसे पूछती है कि आपको भगवान राम जैसा जीवनसाथी चाहिए या फिर रावण जैसा? इस सवाल पर एक लड़की ऐसा जवाब देती है जिसे सुन हर कोई सन्न रह गया।

मुंबई: लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए? शादी से पहले ये सवाल काफी चर्चा में रहता है। इसी सवाल से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला लोगों के बीच सवाल-जवाब के इरादे से पहुंची थी। कैमरा ऑन थाऔर वह तीन लड़कियों के बीच जाकर उनसे पूछती है कि आपको भगवान राम जैसा जीवनसाथी चाहिए या फिर रावण जैसा? इस सवाल पर एक लड़की ऐसा जवाब देती है जिसे सुन हर कोई सन्न रह गया।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की झट से जवाब देती है- रावण जैसा। इसके पीछे वह तर्क देती है- क्योंकि रावण ने सीता जी को चाहा था। उसने बिना छूए सीता जी का अपरहण किया। आज जैसा कलयुग है... इसमें देखा जाए तो पुरुषों को थोड़ा डोमिनेटिंग होना चाहिए, अपनी पत्नी और समाज दोनों के प्रति। रावण ने सीता जी का अपहरण किया था। पर वह बिना छुए उन्हें अपने साथ लेकर गया था। सीता जी इतने समय तक उसके पास थीं। फिर भी रावण ने उनके साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया। इसलिए मैं चाहूंगी कि इस कलयुग में मेरा पार्टनर रावण जैसा हो।

Bollywood Tadka

 

अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तमाम यूजर्स इस मुद्दे पर अपनी राय भी रखी। जहां अधिकतर यूजर्स ने लड़की का तर्क सुन उसे अज्ञानी कहा, तो कईयों ने उसकी आलोचना भी की। इंस्टाग्राम पर इस क्लिप को @videonation.teb ने पोस्ट किया और लिखा -मुझे आज की पीढ़ी से कोई उम्मीद नहीं है। साथ ही, यह भी लिखा कि सशक्त भारतीय महिला ने भगवान राम की जगह रावण को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुना।

Bollywood Tadka

 एक यूजर ने लिखा- आदिपरुष देखकर आने वाली कन्या। वहीं कुछ ने कहा कि इन्हें रावण ही मिलना चाहिए। जबकि माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर @Starboy2079 नाम के यूजर्स ने लड़की के तर्क पर एक लंबी पोस्ट भी लिखकर बताया कि आखिर रावण ने सीता जी को नहीं छुआ।

वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।


 

Content Writer: Smita Sharma

Girl ravanaramalife partnerBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...