main page

रुठे प्रेमी के लिए प्रेमिका ने लिखा ख़त, 'जानू, टमाटर, कबूतर, रसगुल्ला' कहकर बॉयफ्रेंड को मनाती आई नजर

Updated 31 January, 2023 05:30:26 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार पोस्ट वायरल होते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक लव लेटर तेजी से वायरल हुआ। यह लव लेटर एक प्रेमिका ने अपने रुठे प्रेमी को मनाने के लिए लिखा। इसमें लड़की का प्रेमी को मनाने का गजब अंदाज देख लोगों को खूब हंसी आ रही है। अगर आप भी ये लव लेटर पढ़ेंगे तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार पोस्ट वायरल होते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में एक लव लेटर तेजी से वायरल हुआ। यह लव लेटर एक प्रेमिका ने अपने रुठे प्रेमी को मनाने के लिए लिखा। इसमें लड़की का प्रेमी को मनाने का गजब अंदाज देख लोगों को खूब हंसी आ रही है। अगर आप भी ये लव लेटर पढ़ेंगे तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे लेटर में प्रेमिका ने हिंदी में लिखा, 'जानू मैं तुम्हारे ऊपर शक नहीं करती। किसी लड़की को तुझसे बोलते हुए देखती हूं... ना तो दिल में दर्द होता है। बहुत ज्यादा होता है। जानू तुम किसी भी लड़की से बोला मत करो, न ही मुस्कुराया करो। जानू गलत नहीं समझ रही हूं, मैं आपको. जानू मुझे तुमसे प्यार है, इसलिए कह रही हूं। कबूतर मानो तो मान लेना.. न मानो तो तुम्हारी मर्जी और जानू तुम उनके घर बिल्कुल भी मत जाया करो। चाहे वो लड़की हो या न हो। मुन्ना, कबूतर माफ करना अगर गलत लिखा हो तो। आई लव यू, आई लव यू, आई लव यू। सॉरी मुन्ना अगर कुछ गलत लिखा हो तो मेरे कबूतर, जानू, राजा, फौजी, टमाटर, रसगुल्ला। आई मिस यू, आई लव यू। ' 

 


लेटर में जानू, मुन्ना, राजा, टमाटर, कबूतर और रसगुल्ला जैसे शब्दों को देख फैंस को खूब हंसी आ रही है।


 

Content Writer: suman prajapati

GirlfriendwroteLetterpersuadeangry boyfriendBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...