main page

गोवा सरकार का करण जौहर के प्रोडक्शन को नोटिस, फिल्ममेकर पर लगा शूटिंग के दौरान गांव में गंदगी फैलाने का आरोप

29 October, 2020 12:06:11 PM

बॉलीवुड ड्रग्स मामले के बाद फिल्ममेकर करण जौहर फिर से मुश्किल में फंस गए हैं। गोवा सरकार ने फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से माफी मांगने को कहा है। दरअसल, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा के एक गांव में गंदगी और कूड़ा-करकट फैलाया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस को माफी मांगने के लिए कहा। इसके साथ ही यह भी कहा कि अगर कंपनी ऐसा नहीं करती है, तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा।

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स मामले के बाद फिल्ममेकर करण जौहर फिर से मुश्किल में फंस गए हैं। गोवा सरकार ने फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस से माफी मांगने को कहा है। दरअसल, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने गोवा के एक गांव में गंदगी और कूड़ा-करकट फैलाया था, जिसके बाद राज्य सरकार ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस को माफी मांगने के लिए कहा। इसके साथ ही यह भी कहा कि अगर कंपनी ऐसा नहीं करती है, तो उस पर जुर्माना लगाया जाएगा। 

Bollywood Tadka

इससे पहले एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस को कारण-बताओ नोटिस जारी किया था। कार्यकर्ताओं के समूह 'लोकान्चो एक्वोट गोवा' ने कहा कि अगर 48-घंटे में धर्मा प्रोडक्शंस माफी नहीं मांगता तो वे करण के घर कचरा भेजेंगे। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि उत्तरी गोवा के नेरुल के निवासियों द्वारा कचरे को दिखाने वाले वीडियो अपलोड करने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। खबर है कि दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म की शूटिंग के बाद क्रू-मेंबर्स ने पीपीई-किट सहित अन्य कचरा नेरुल गांव में फेंक दिया था। हालांकि अभी तक करण या उनके प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।

 

 

कंगना ने भी करण को सुनाई थी खूब खरी खोटी

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस मामले को लेकर करण को खूब खरी खोटी सुनाई थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था- 'इनका असंवेदनशील और गैरजिम्मेदाराना रवैया एकदम भयावह है, फिल्म यूनिट्स में महिलाओं की सुरक्षा के लिए, आधुनिक पारिस्थितिक संरक्षण के तरीकों, बेहतर मेडिकल सुविधाओं और कर्मचारियों के लिए बेहतर खाने के लिए सख्त नियमों की जरूरत है। हमें जरूरत है कि सरकार इन नियमों के पालन का काम एक खास तौर पर एक विभाग को दे।'
 


goa governmentkaran johardharma productionapologylittering villageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...