main page

Good News: रुबीना दिलैक की बहन के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, रोहिणी ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म

Updated 23 January, 2024 03:50:22 PM

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के परिवार में लगातार खुशियां दस्तक दे रही हैं। रुबीना ने पिछले साल पति अभिनव शुक्ला संग दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था, जिसके साथ वो इन दिनों पेरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस के परिवार में एक और बच्चे की किलकारी गूंजी है। रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक भी हाल ही में मां बन गई हैं। रोहिणी ने भी एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद दिलैक परिवार फिर खुशियां मनाता नजर आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के परिवार में लगातार खुशियां दस्तक दे रही हैं। रुबीना ने पिछले साल पति अभिनव शुक्ला संग दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था, जिसके साथ वो इन दिनों पेरेंटिंग एंजॉय कर रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस के परिवार में एक और बच्चे की किलकारी गूंजी है। रुबीना की बहन रोहिणी दिलैक भी हाल ही में मां बन गई हैं। रोहिणी ने भी एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद दिलैक परिवार फिर खुशियां मनाता नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी ने अपने यूट्यूब चैनल पर व्लॉग के जरिए यह खुशखबरी दी है कि उन्होंने एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। वीडियो में अस्पताल के बेड पर लेटी हुई रोहिणी ने फैंस को बताती हैं कि वह अस्पताल में चेकअप करवाने आई थीं, लेकिन उन्हें डिलीवरी के लिए एडमिट कर लिया। 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान रोहिणी अपनी बेटी को हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं। मां बनने की खुशी रुबीना की बहन के चेहरे पर साफ झलक रही है। वीडियो में आगे रोहिणी बताती है कि उनकी डिलीवरी नैचुरल हुई है और उन्हें लेवर रूम में काफी ज्यादा दर्द हुआ, लेकिन उन्हें किसी ने नहीं बताया था कि डिलीवरी के दौरान इतना ज्यादा दर्द होता है। आखिरी में वह कहती हैं कि 'सब्र का फल मीठा रहा। सारे कष्ट खत्म हुए।' 


बता दें, रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी ने 2023 में सार्थक त्यागी संग शादी रचाई थी और अब एक प्यारी सी बेटी की मां बन गई हैं। वहीं, रुबीना दिलैक ने 27 नवंबर, 2023 को अपनी जुड़वा बेटियों का स्वागत किया, जिनका नाम उन्होंने जीवा और एधा रखा है।

Content Writer: suman prajapati

Good NewsRubina DilaiksisterRohini Dilaikwelcomesbaby girlTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...