main page

विद्या बालन को पहला ब्रेक देने वाले डायरेक्टर गौतम का निधन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

Updated 04 November, 2023 01:05:44 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्ममेकर गौतम हलदर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह अभी 67 साल के थे। फिल्ममेकर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्ममेकर गौतम हलदर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह अभी 67 साल के थे। फिल्ममेकर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं।


बंगाली फिल्म इंडस्ट्री जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनका निधन एक प्राइवेट अस्पताल में निधन हुआ है। उन्हें छाती में दर्द की शिकायत के बाद सॉल्ट लेक स्थित घर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने जिंदगी की अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka


करियर की बात करें तो गौतम ने कई ब्लॉकबस्टर बंगाली फिल्मों को डायरेक्ट किया था। उन्होंने रविंद्रनाथ टैगोर के रक्त कराबी समेत 80 से ज्यादा नाटकों को डायरेक्ट किया। बतौर डायरेक्टर उनकी पहली बंगाली फिल्म 2003 में रिलीज हुई ‘भलो ठेको’ थी।


इतना ही नहीं, गौतम हलदर ने अपनी फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन को पहला ब्रेक दिया था। उनकी पहली फिल्म ‘भालो ठेको’ में विद्या ने लीड रोल निभाया था।  

Content Writer: suman prajapati

DirectorGoutam Halderdiedheart attackfirst breakVidya BalanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...